Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसने के बाद जानें क्या बोलीं सुशांत की बहन श्वेता

Sushant Singh Rajput Case प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में रिया से 8 घंटों तक पूछताछ की। इन सब डेपलपमेंट से सुशांत के लिए लड़ने वाले फैंस और परिवार को नई शक्ति मिली है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:38 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 10:55 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसने के बाद जानें क्या बोलीं सुशांत की बहन श्वेता
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसने के बाद जानें क्या बोलीं सुशांत की बहन श्वेता

नई दिल्ली, जेएनएन। शुक्रवार (7 अगस्त) सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए काफ़ी गहमागहमी वाला रहा। कुछ अहम डेवलपमेंट हुए। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता नज़र आ रहा है। सीबीआई ने रिया और 5 अन्य के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है, उधर प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में रिया से 8 घंटों तक पूछताछ की। इन सब डेपलपमेंट से सुशांत के लिए लड़ने वाले फैंस और परिवार को नई शक्ति और उम्मीद मिली है। दिनभर सोशल मीडिया में केस की चर्चा चलती रही। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर जीत के लिए अपना विश्वास ज़ाहिर किया।

loksabha election banner

श्वेता ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो हाथ में एक प्लेकार्ड पकड़े हुए हैं। इस प्लेकार्ड पर लिखा है- हम जीतेंगे। लव यू भाई। ईश्वर हमारे साथ है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ श्वेता ने लिखा- हमें न्याय मिलेगा। हम सच खोजकर रहेंगे। इसके साथ #Warrior4SSR, #Justiceforsushantsinghrajput और #godiswithus हैशटैग लिखे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून को मिला था। कोई सुसाइड नोट बरामद ना होने से पुलिस ने ख़ुदकुशी का मामला दर्ज़ किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने पेशेवर रंजिश के मद्देनज़र भी जांच शुरू की और 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की थी। मुंबई पुलिस ने किसी व्यक्ति के ख़िलाफ़ कोई मामला दर्ज़ नहीं किया था। जुलाई के अंत सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई। इन पर सुशांत के पैसों से हेराफेरी और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाये गये थे। 

इसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई जांच करने गयी, मगर कथित तौर पर मुंबई पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। इसके बाद बिहार सरकार ने मामले को सीबीआई के सुपुर्द करने की अनुशंसा केंद्र से की, जिसे स्वीकार करते हुए सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस सीबीआई के हवाले कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.