Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज करना चाहती हैं बयान, पुलिस से नहीं मिला समन

Sushant Singh Rajput Case कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहती हैं और हर तरह से सहयोग करने को तैयार हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:25 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज करना चाहती हैं बयान, पुलिस से नहीं मिला समन
Sushant Singh Rajput Case: कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज करना चाहती हैं बयान, पुलिस से नहीं मिला समन

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट की ट्विटर टीम ने हाल ही में खुलासा किया कि कंगना को अभी तक मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बयान देने के लिए नहीं बुलाया हैंl मुंबई पुलिस अभी भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस पहले ही कई कलाकारों, फिल्म निर्माताओं और फिल्म पत्रकारों के बयान दर्ज कर चुकी है। हाल ही में अभिनेता कंगना रनोट की ट्विटर टीम ने खुलासा किया कि वह अपना आधिकारिक बयान देने को तैयार थीं, लेकिन उन्हें औपचारिक समन नहीं मिला था।

loksabha election banner

ट्विटर पर टीम कंगना रनोट ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक मुंबई पुलिस से औपचारिक समन नहीं मिला है। ट्वीट से पता चला कि कंगना रनोट की बहन रंगोली पिछले दो हफ्तों से पुलिस से 'कैजुअल कॉल' कर रही थीं। ट्वीट में पुलिस के साथ हुई रंगोली की बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट में पुलिस अधिकारी ने रंगोली को बताया कि मुंबई में हर दिन जांच चल रही थी। हालांकि मुंबई पुलिस रंगोली के कॉल का जवाब नहीं दे रही थी।

रंगोली ने पुलिस को एक लंबा संदेश भेजा, जहां उन्होंने खुलासा किया कि कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मदद करना चाहती थी। रंगोली ने पुलिस से कंगना रनोट को औपचारिक समन भेजने के लिए कहा ताकि वह अपना बयान दर्ज कर सके। रंगोली ने कंगना रनोट के वकील इशकरण भंडारी का भी संपर्क नंबर शेयर किया। इसके अलावा रंगोली ने जोर देकर कहा कि पुलिस हमेशा उनकी कानूनी टीम को पूछताछ के लिए बुला सकती है। रंगोली ने यह भी उल्लेख किया कि कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहती हैं और हर तरह से सहयोग करने को तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

. . Come. Fall in love again.❤️ Yeh gaana Kizie ka favourite hai. Aur Sanjana ka bhi. Lekin dekh na mushkil bahut hai, bahut yaad aati hai. Mazaahiya Ya, Saza Hai Yeh? @amitabhbhattacharyaofficial @arrahman @shreyaghoshal @mohitchauhanofficial @castingchhabra #DilBechara

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

कंगना रनोट ने बॉलीवुड की भाई-भतीजावाद की समस्या पर बहस को गरमा दिया है। एक साक्षात्कार में कंगना रनोट ने स्टार किड्स और फिल्म निर्माता के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है, जिन्होंने उद्योग में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया। कई नेटीजन अब 'सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने' के प्रयास में कंगना रनोट का समर्थन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.