नई दिल्ली, जेएनएनl एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व ड्राइवर ने रिया चक्रवर्ती पर दिवंगत सुशांत और उनके फैसलों को नियंत्रित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि सुशांत के बहुत बीमार रहने ने पर भी रिया बड़ी पार्टियों का आयोजन करती थींl सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया पर चोरी, ब्लैकमेलिंग, उत्पीड़न और अन्य आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। तब से दिवंगत अभिनेता के कई सहयोगी रिया पर कुछ अन्य चौंकाने वाले आरोप लगाने के लिए आगे आ रहे हैं।

हाल ही में सुशांत के पूर्व ड्राइवर धीरेन ने रिया द्वारा उन्हें बर्खास्त करने की बात कही हैl उन्होंने रिया पर यह भी आरोप लगाया कि सुशांत के बहुत बीमार रहने पर भी वह बड़ी पार्टियों का आयोजन करती थी। धीरेन ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती दिवंगत सुशांत को कंट्रोल करती थी। उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब सुशांत बहुत अस्वस्थ रहते थे और सोते रहते थे तब भी रिया उनके आवास पर अक्सर पार्टी करती थी। उन्होंने कहा कि रिया ने सुशांत के पुराने स्टाफ के सदस्यों को बर्खास्त करना शुरू कर दिया और अपनी पसंद के लोगों को काम पर रखा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️❤️❤️ You are beating in our hearts #warriors4ssr #justiceforsushantsinghrajput #godiswithus #ssrinourhearts

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

धीरेन ने यह भी बताया कि एक बार सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका रिया और उनके भाई शोविक के साथ पार्टी में गई थींl हालांकि घर वापस आने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गई। धीरेन के अनुसार इस बात की संभावना थी कि उनका झगड़ा हुआ हो। इस बारे में धीरेन ने कहा, 'लड़ाई के बारे में मुझे ज्यादा पता नहीं है लेकिन लोग मुझे बताते हैं कि लड़ाई हुई थी और रिया ने फिर सुशांत को उकसाया।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s time we find the truth and get justice. Please help our family and the whole world to know what the truth is and find closure, otherwise we will never be able to live a peaceful life!!#CBIForSSR Raise your voice and demand #JusticeForSushantSinghRajput #WarriorsForSSR @sushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

कुछ समय पहले सुशांत के अंगरक्षक ने एक बातचीत में रिया चक्रवर्ती पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि रिया सुशांत के सोते रहने पर भी घर पर पार्टी करती थी। इस बीच सर्वोच्च न्यायालय ने मुंबई पुलिस को सुशांत की मौत की जांच स्थानांतरित करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करनेवाली है। इसमें यह घोषणा की जाएगी कि मामला सीबीआई के पास जाएगा या नहीं।

Posted By: Rupesh Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस