नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इन तीन महीनों में सुशांत के फैंस और परिवार लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत की फैमिली उनसे जुड़े कई पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने उनके साथ हुई बातचीत का टेक्स्ट शेयर किया है। इसे पढ़कर आपको खुद पता चलेगा कि दोनों के बीच किस तरह के रिश्ते थे।  

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति अपनी और एक्टर की चैट को खूबसूरत यादें बताते हुए शेयर किया है। ये चैट करीब दो साल पहले साल 2018 की बताई जा रही है। इस बातचीत में विशाल और सुशांत के बीच किताबों को लेकर चैट हुई थी। विशाल ने बताया कि एक्टर को किताबों से काफी लगाव था।

सुशांत सिंह के साथ हुई बातचीत का स्क्रनशॉट शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, 'आज जब हम इस केस में नई डिवेलपमेंट का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच मैं सुशांत के साथ हुई इंटलेक्चुअल चैट सेशन की खूबसूरत यादें साझा कर रहा हूं। यह स्मरण दिलाता है कि लोगों के साथ आमने-सामने बात करना एक शानदार अनुभव है तो वहीं डिजिटल कम्युनिकेशन उन्हें याद करने का बेहतरीन तरीका है।'  

सुशांत सिंह राजपूत की बहन की श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने भाई सुशांत के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति विशाल कीर्ति भी बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं।  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। वहीं अब इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। वहीं इस केस में ड्रेग मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। वहीं रिया से पहले उनके छोटे भाई शौविक की गिरफ्तारी भी इसी मामले में हुई है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस