Move to Jagran APP

‘Rhea Chakraborty अगर निर्दोष हैं तो उन्हें जांच से भागना नहीं चाहिए, बल्कि अपनी बेगुनाही का सबूत देना चाहिए’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। Photo- Rhea Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 04:06 PM (IST)
‘Rhea Chakraborty अगर निर्दोष हैं तो उन्हें जांच से भागना नहीं चाहिए, बल्कि अपनी बेगुनाही का सबूत देना चाहिए’
‘Rhea Chakraborty अगर निर्दोष हैं तो उन्हें जांच से भागना नहीं चाहिए, बल्कि अपनी बेगुनाही का सबूत देना चाहिए’

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॅन्ड्रिंग (Money Loundring) का मामला दर्ज किया है। ईडी ऑफिस में हाज़िर होने से पहले रिया ने ये आग्रह किया था कि सुप्रीम कोर्ट में दी हुई उनकी याचिका पर फैसले तक उनसे पूछताछ न की जाए। लेकिन ईडी ने उनकी बात नहीं मानीं और आज वो ईडी ऑफिस में हाज़िर हुईं।

loksabha election banner

रिया को लेकर आज सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बिहार में भारतीय जनता पाटी विधायक नीरज सिंह बबलू ने बयान दिया है। नीरज का कहना है कि अगर रिया निर्दोष हैं तो उन्हें भागना नहीं चाहिए। हम निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीरज सिंह ने कहा, ‘अगर रिया निर्दोष हैं तो उन्हेंम जांच से भागना नहीं चाहिए। उन्हें अपनी बेगुनाही का सबूत देना चाहिए। हम इस केस में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। पहले मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस इस केस की जांच कर रहे थे, लेकिन अब ये केस सीबीआई देखेगी। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.