नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॅन्ड्रिंग (Money Loundring) का मामला दर्ज किया है। ईडी ऑफिस में हाज़िर होने से पहले रिया ने ये आग्रह किया था कि सुप्रीम कोर्ट में दी हुई उनकी याचिका पर फैसले तक उनसे पूछताछ न की जाए। लेकिन ईडी ने उनकी बात नहीं मानीं और आज वो ईडी ऑफिस में हाज़िर हुईं।

रिया को लेकर आज सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बिहार में भारतीय जनता पाटी विधायक नीरज सिंह बबलू ने बयान दिया है। नीरज का कहना है कि अगर रिया निर्दोष हैं तो उन्हें भागना नहीं चाहिए। हम निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीरज सिंह ने कहा, ‘अगर रिया निर्दोष हैं तो उन्हेंम जांच से भागना नहीं चाहिए। उन्हें अपनी बेगुनाही का सबूत देना चाहिए। हम इस केस में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। पहले मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस इस केस की जांच कर रहे थे, लेकिन अब ये केस सीबीआई देखेगी। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस