Move to Jagran APP

Saaho और Chhichhore की टक्कर टली, फ़ायदे में Shraddha Kapoor, जानिए कैसे

Saaho Vs Chhichhore छिछोरे दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले निर्देशक नितेश तिवारी की फ़िल्म है। ज़ाहिर है कि इस फ़िल्म को लेकर भी काफ़ी उम्मीदें हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 07:22 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 11:20 AM (IST)
Saaho और Chhichhore की टक्कर टली, फ़ायदे में Shraddha Kapoor, जानिए कैसे
Saaho और Chhichhore की टक्कर टली, फ़ायदे में Shraddha Kapoor, जानिए कैसे

नई दिल्ली, जेएनएन। Saaho Vs Chhichhore: बॉलीवुड में रिलीज़ डेट्स की मारामारी थमने का नाम नहीं लेती। हर साल इतनी फ़िल्में आती हैं कि क्लैश हो ही जाता है। दिक्कत तब अधिक होती है, जब दो बड़ी फ़िल्में आमने-सामने आ जाएं। इस साल भी ऐसा कई बार हुआ है, जब टक्कर से बचने के लिए फ़िल्मों की रिलीज़ डेट आगे-पीछे की गयीं।

loksabha election banner

30 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फ़िल्म छिछोरे (Chhichhore) की रिलीज़ होने वाली थी, जिसे दंगल (Dangal) वाले नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने डायेक्ट किया है। उधर, 15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस (Batla House) के साथ साहो भी रिलीज़ होने वाली थी। 15 अगस्त की इस महाटक्कर को टालने के लिए साहो की रिलीज़ को आगे खिसकाकर 30 अगस्त कर दिया गया, जिसके वजह से छिछोरे और साहो आमने-सामने आ गयीं। इस क्लैश से बचने के लिए अब छिछोरे की रिलीज़ 6 सितम्बर कर दी गयी है। 

दिलचस्प बात यह है कि छिछोरे और साहो की रिलीज़ टलने से श्रद्धा कपूर ने राहत की सांस ली होगी, क्योंकि दोनों ही फ़िल्मों मे फ़ीमेल लीड हैं और श्रद्धा के लिए दोनों ही फ़िल्में अहम हैं। साहो एक मेगा बजट एक्शन फ़िल्म है, जिसे तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम और हिंदी में भी बनाया गया है। श्रद्धा इस फ़िल्म में जो़रदार एक्शन भी करते हुए दिखायी देंगी। 

वहीं, छिछोरे दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले निर्देशक नितेश तिवारी की फ़िल्म है। ज़ाहिर है कि इस फ़िल्म को लेकर भी काफ़ी उम्मीदें हैं। फ़िल्म के सभी मुख्य कलाकार उम्र के दो पड़ावों पर दिखायी देंगे। ऐसे में श्रद्धा को साहो के ज़रिए जहां भरपूर एक्शन स्किल्स दिखाने का मौक़ा मिलेगा, वहीं छिछोरे में एक्टिंग स्किल्स दिखा सकेंगी। साथ ही वो दोनों फ़िल्मों के प्रमोशन के लिए भी समय भी दे सकेंगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.