Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह—दिशा सालियान की पर्सनल चैट हुई वायरल, साइन करने वाले थे 60 लाख की ये बड़ी डील!

Sushant Singh Rajput Case सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत और दिशा दोनों ही अप्रैल के महीने से सम्पर्क में थे और काम के सिलसिले में लगातार बात कर रहे थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 07:52 AM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 02:59 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह—दिशा सालियान की पर्सनल चैट हुई वायरल, साइन करने वाले थे 60 लाख की ये बड़ी डील!
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह—दिशा सालियान की पर्सनल चैट हुई वायरल, साइन करने वाले थे 60 लाख की ये बड़ी डील!

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस दिन ब दिन और उलझता जा रहा है। सुशांत सिंह के निधन को पूरे दो महीने बीच चुके हैं। वे 14 जून को अपनी बि​ल्डिंग में मृत पाए गए थे। वहीं, उनकी मौत से एक हफ्ता पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। उनकी मौत को अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है। दिशा सालियान डेथ केस में भी अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। दिशा का केस एक बार से सुर्खियों में आ रहा है। दिशा और सुशांत के सुसाइड केस को लोग एक नॉर्मल केस नहीं मान रहे थे। वहीं अब इस सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह और दिशा सालियन दोनों ही अप्रैल के महीने से सम्पर्क में थे। काम के सिलसिले में लगातार बात कर रहे थे।   

loksabha election banner

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुशांत और दिशा अप्रैल महीने से एक-दूसरे के टच में थे। सामने आए दोनों के चैट से साफ पता चल रहा है कि दिशा एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं। इसके साथ ही दोनों के बीच कई नए प्रोजेक्ट पर बात हुई थी। इसके अलावा सुशांत ने अपने चैट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे। 

ये भी पढ़ें: Abhay 2 Controversy: क्रिमिनल बोर्ड पर लगा दी क्रांतिकारी खुदीराम बोस की फोटो, बवाल के बाद एडिट किया एपिसोड

टाइम्स नाऊ के अनुसार दोनों के बीच ये वॉट्सऐप चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। एक्टर एक एड करने वाले थे जो कि एक तेल कंपनी के लिए था। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी। इसके अलावा, इसी वॉट्सऐप चैट के मुताबिक वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.