Move to Jagran APP

Sushant Singh के सामने जब अंकिता लोखंडे की अचानक बिगड़ गई थी त​बीयत, घबरा गए थे एक्टर, देखें थ्रोबैक Video

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत दोनों फेमस टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता ये एक दूसरे के करीब आए थे। दोनों करीब 6 साल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 12:09 PM (IST)
Sushant Singh के सामने जब अंकिता लोखंडे की अचानक बिगड़ गई थी त​बीयत, घबरा गए थे एक्टर, देखें थ्रोबैक Video
Sushant Singh के सामने जब अंकिता लोखंडे की अचानक बिगड़ गई थी त​बीयत, घबरा गए थे एक्टर, देखें थ्रोबैक Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशां​त सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत ने बेहद ही कम वक्त में जो मुकाम हासिल किया उसे पाना शायद ही किसी के बस की बात हो। इंडस्ट्री में एक आउट साइडर होने के बावजूद उन्होंने अपनी अगल पहचान बनाई। सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के जाने के बाद उनके कई सारे थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कभी कई वीडियो सामने आए हैं। इसी बीच अंकिता और सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि परफॉर्मेंस के तुरंत बाद अंकिता की तबीयत खराब होने लगती है और ये देख सुशांत काफी परेशान हो जाते हैं।

loksabha election banner

सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे का ये वीडियो डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का है। इस शो में अंकिता और सुशांत दोनों ने एक साथ हिस्सा लिया था। दरअसल, परफॉर्मेंस के बाद अंकिता की तबियत मंच पर ही खराब होने लगती है। ये देखकर सुशांत काफी परेशान हो जाते हैं। इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे का कितना ख्याल रखते थे। सुशांत और अंकिता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  हालांकि थोड़ी देर बाद नॉर्मल हो गई थीं। 

जब शो के जज ने अंकिता लोखंडे से पूछा कि उन्हें क्या हो गया था इस पर उनहोंने बताया कि जो बैंड उनके सिर पर बांधा हुआ था। उसकी वजह से उनका ब्लड सर्कुलेशन रूक गया था। इसी वजह से उन्हें  चक्कर आने लगे थे। 

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत दोनों फेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' ये एक दूसरे के करीब आए थे। दोनों  करीब 6 साल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। उनकी जोड़ी उस वक्त फेमस जोड़ियों में से ए​क थी। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और वह अलग हो गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.