नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के उभरत हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया हैं। आज भी सुशांत का परिवार और फैंस इस सदम से उबर नहीं पाए हैं। सुशांत हर क्षेत्र में बेहतर थे। सुशांत के निधन ने सभी को हैरान कर दिया। वह 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इस केस में अबतक कई नए खुलासे होते नजर आ रहे हैं। वहीं सुशांत से जुड़े कई लोग भी अब सामने आकर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ जारी है। वहीं अब सुशांत का परिवार भी सामने आ रहा है। इसी बीच सुशांत सिंह की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं। इन पन्नों में खुद उन्होंने 2020 को लेकर अपनी बड़ी प्लानिंग के बारे में लिखा था।  

टाइम्स नॉउ की रिपोर्ट के अनुसार, चैनल को सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के कुछ पन्ने मिले हैं। इन पन्नों में उन्होंने अपने इसी साल यानी 2020 को लेकर अपने प्लान को चरणबद्ध तरीके से लिखा है। वह 2020 में हॉलीवुड डेब्यू से लेकर अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोलने तक जैसे कई प्लान कर चुके थे। ये सभी बातों उन्होंने अपनी डायरी में बड़े ही क्रमबद्ध तरीके से लिखा हुआ था। हैरान करने वाली बात ये है कि उनके इस पूरे प्लान में कही भी उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कहीं भी शामिल नहीं थीं।  

इन चीजों के अलावा सुशांत ने अपनी डायरी में कई चीजों को लेकर भी प्लानिंग की थी। जिसमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग और रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए वह एक कोर टीम बनाना चाहते थे। इन प्लानिंग में एक और चीज शामिल थी वो ये कि वह अपने  रेपुटेशन पर भी काम करना चाहते थे। 

सुशांत सिंह को बारे में ये बात सभी अच्छे से जानते थे कि वह अपनी इमेज को लेकर काफी संजीदा थे। वह कई बार मीडिया में चल रही उनको लेकर निगेटिव न्यूज को लेकर काफी परेशानी से गुजर चुके थे।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021