अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कठुआ दुष्कर्म केस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की आवाज़ बुलंद हो रही है। अब अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इस संवेदनशील मुद्दे पर अपनी बेबाक़ राय रखी है। वैसे ये एक संयोग ही है कि सुरवीन ने आॅल्ट बालाजी निर्मित वेब शो हक से में कुछ ऐसा ही किरदार निभाया है और उसकी पृष्ठभूमि कश्मीर है।

बातचीत में सुरवीन ने कहा कि अब मैं कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हूं। हम इंस्टाग्राम पर कब तक बातें करते रहेंगे। मेरे पास कोई शब्द नहीं है बोलने के लिए। मैंने अब सोशल मीडिया पर बातें करना छोड़ दिया है। आप देखेंगे कि हम लोग सिर्फ बातें करते हैं। कुछ होता है नहीं। मुझे बोलने में अब कोई इंटरेस्ट नहीं है। मुझे तो लगता है कि ये जो कुछ भी हुआ है छोटी बच्ची के साथ, उसे लेकर तो ट्रायल भी नहीं होना चाहिए। सीधा उन्हें हैंग टिल डेथ मिलना चाहिए। हम कहां जा रहे हैं हर दिन समझ नहीं आ रहा है। हमारी स्थिति दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या सोच कर इस तरह की अमानवीय और दर्दनाक चीजें करते हैं। उनके इस बिहेवियर को समझ नहीं पाते हैं। सबसे दुख की बात है कि इन सारी बातों से आपको गुस्सा आता है, लेकिन इसके बावजूद अब भले ही कितनी बातें कर लें, भले ही कैंडल मार्च हो जायें, लेकिन सिस्टम चेंज नहीं हो रहा है।

सुरवीन हमेशा ही ऐसे मुद्दों पर मुखर रही हैं, लेकिन अब उन्हें इस बात से निराशा होती है कि लोग सिर्फ बातें करते हैं और होता कुछ भी नहीं है। सुरवीन आगे कहती हैं, स्ट्रिकली अगर ऐसा कोई कर रहा है तो उन्हें मौत की सज़ा मिलनी चाहिए, उन्हें किसी भी तरह के सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए, यह एक्सेप्टेबल नहीं है। सुरवीन जल्द ही कुछ फ़िल्मों में नज़र आने वाली हैं। उनका वेब शो सेकेरेड गेम्स भी दर्शकों के सामने है। जल्द ही वह स्टार प्लस की एक शॉर्ट फ़िल्म सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस