नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री Surveen Chawla ने Casting Couch को लेकर अपने अनुभवों का खुलासा किया है। सुरवीन ने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि साउथ की फिल्मों का एक निर्देशक उनकी बॉडी देखना चाहता था। उसने कहा था, मैडम मैं आपके जिस्म के एक-एक इंच को जानना चाहता हूं। 

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुरवीन ने साउथ की फिल्मों में चल रहे कास्टिंग काउच पर बात की। सुरवीन ने बताया कि उन्होंने साउथ में तीन बार और कुल पांच बार कास्टिंग काउच के कड़वे अनुभव का सामना किया। यह वह वक्त था जब मैं टीवी से फिल्मों में जा रही थी। मैं साउथ के डायरेक्टर से मिली तो उसने कहा कि हमारे बीच लैंग्वेज की समस्या है। मैं आपकी बॉडी के हर इंच के बारे में जानना चाहता हूं। सुरवीन ने इसके बाद वह फिल्म नहीं की। सुरवीन ने आगे बताया कि बॉलीवुड का एक डायरेक्टर देखना चाहता था कि मेरी क्लीवेज कैसी दिखते हैं। दूसरे एक डायरेक्टर मेरी थाई देखना चाहता था। वहीं साउथ के एक निर्देशक के दोस्त या पीए ने मुझसे कहा कि सर आपको जानना चाहते हैं। बस फिल्म खत्म होने तक। सुरवीन ने बताया कि उन्हें वजन बढ़ने और टीवी पर काम करने के लिए भी बार-बार टोका गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From the premiere night 💙🖤❤️ @sacredgames_tv @netflix_in #sacredgames Styled by: @sanamratansi Outfit: @karleofashion Jewellery @azotiique Footwear @dune Make Up: @ajayvrao721 Hair: @shefali_hairstylist.81 Assisted by: @nikhitaniranjan 📸: @kaustubh_19

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

सुरवीन चावला ने कहा कि हेट स्टोरी की रिलीज के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। चीजें जैसी मैंने सोची थी वैसी नहीं हुई थी। मैं ये सोच कर खुश थी कि मैंने ये फिल्म की। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरवीन हाल में सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🔥 & ❄️ ⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀📸 @faisal_miya__photuwale

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Like Al Pacino said...Vanity is my favourite sin too!😇 ⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ Photograph : @faisal_miya__photuwale ⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀ ⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप