Move to Jagran APP

बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा को मिली करण जौहर समेत इन दोस्तों से सरप्राइज़ पार्टी, देखें तस्वीरें

इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा के दोस्तों की एक लंबी लिस्ट है..

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 06 Dec 2017 09:21 AM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2017 10:07 AM (IST)
बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा को मिली करण जौहर समेत इन दोस्तों से सरप्राइज़ पार्टी, देखें तस्वीरें
बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा को मिली करण जौहर समेत इन दोस्तों से सरप्राइज़ पार्टी, देखें तस्वीरें

मुंबई। बुधवार को देश के जाने-माने ड्रेस स्टाइलिस्ट यानी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का बर्थडे मनाया गया। इस साल 5 दिसंबर को मनीष मल्होत्रा 51 साल के हो गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड से उनके कुछ दोस्त उनके घर पहुंचे और जमकर सेलिब्रेट किया! मनीष के मुताबिक यह बर्थडे पार्टी उनके लिए एक सरप्राइज़ की तरह था। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों की ड्रेस तैयार करने के लिए जाने जाते हैं। क्या आप जानते हैं मनीष ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में फ़िल्म 'स्वर्ग' की एक्ट्रेस जूही चावला के लिए ड्रेस तैयार करके की थी। बहरहाल, बर्थडे पर मनीष कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये!

यह भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा के ड्रेस ने उन्हें और इन हीरोइनों को बनाया पॉपुलर, देखें तस्वीरें

आपको याद होगा पिछले साल जब मनीष मल्होत्रा अपना 50 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे तो उस पार्टी में पूरा बॉलीवुड जुट गया था। मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के एक चहेते नाम हैं। सभी अभिनेता-अभिनेत्रियां उन्हें पसंद करते हैं और उनसे अपना ड्रेस स्टाइल तैयार कराना चाहते हैं! करण जौहर भी उनके ख़ास दोस्तों में शामिल हैं, जो पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे! 

मनीष मल्होत्रा का जन्म आज ही के दिन साल 1966 को मुंबई में हुआ था। बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए उन्हें कई अवॉर्ड दिए जा चुके हैं! मनीष मल्होत्रा अपनी पार्टी के लिए भी जाने जाते हैं! उनके घर पर अक्सर पार्टियां होती रहती हैं और उन पार्टियों में बॉलीवुड के तमाम बड़े-छोटे नाम एक बुलावे पर पहुंच जाते हैं!

इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा के दोस्तों की एक लंबी लिस्ट है! आप जानते हैं कि मनीष श्रीदेवी, काजोल, तबू, करिश्मा कपूर, प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियों की ड्रेस तैयार की है। 

यह भी पढ़ें: भावुक अमिताभ बच्चन ने यूं किया शशि कपूर को याद, जानें और भी कुछ रोचक बातें

Thankyou for the wonderful surprise and making the night more special. @iamhumaq @karanjohar @aslisona @aditiraohydari @sheetalmafatlal @shradhasalla @kaykasshanapatel

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

बहरहाल, इस पार्टी में उनके करीबी दोस्तों में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, सोफिया चौधरी, हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। मनीष ने सोशल मीडिया पर अपने इन दोस्तों को बर्थडे पर इस सरप्राइज़ पार्टी के लिए शुक्रिया कहा है! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.