अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुप्रिया पाठक इन दिनों स्टार प्लस के शो खिचड़ी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि जब वह खुद बहुत दुखी होती हैं तो खिचड़ी के पुराने एपिसोड्स देख कर खुश हो लेती हैं। इसलिए उन्हें खिचड़ी शो से बेहद लगाव है और वह हमेशा चाहती हैं कि इस शो के नए संस्करण लोगों के सामने आते रहें।

सुप्रिया कहती हैं कि एक कलाकार के रूप में उन्होंने एक बड़ी पहचान हासिल इसी शो से की। लोगों के घर-घर तक पहचान वह इसी शो के कारण बन पाई है। सुप्रिया कहती हैं कि हमारी ज़िन्दगियों में स्ट्रेस कुछ इस कदर बढ़ गया है कि हम सभी को ऐसे शोज की ज़रूरत है। मैं खुद नेटफ्लिक्स पर जो भी फिल्म या शो देखती हूं थोड़ा लाइटर मूड वाला ही शो पसंद करती हूं। जब तक मैं सीरियस कुछ देखना नहीं चाहती तब तक नहीं देखती हूं। मैं जब भी लोगों से मिलती थी लोग अक्सर मुझे कहते हैं कि हम स्ट्रेस को भगाने के लिए खिचड़ी फिल्म या सीरियल देखते हैं। पूरा न सही बीस मिनट ही सही लेकिन देखते जरूर हैं। यही वजह है कि मैं इस शो के प्रोड्यूसर को अक्सर कहती थी कि हमें खिचड़ी को वापस लाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Zero में एेसा है कटरीना कैफ का ब्राइडल अवतार

जब मुझे मालूम हुआ कि चैनल ने भी इजाज़त दे दी तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सुप्रिया की मां दीना पाठक लंबे समय तक फिल्मों और टीवी से जुड़ी रहीं। उनकी बहन रत्ना पाठक शाह भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं और इन दिनों खूब सक्रिय हैं।

यह भी पढ़ें: SOTY 2: टाइगर श्रॉफ की क्लास में करण जौहर ने दिया दो ‘छात्राओं’ को दाखिला

सुप्रिया ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह स्वीकारा कि मैं और रत्ना बचपन से एक दूसरे के क्लोज नहीं थे।हम दोनों के विचार, सोचने का तरीका, लोगों को देखने का तरीका हमेशा अलग रहा है। हम दोनों दो दिशाओं वाले लोग थे। लेकिन यह भी हकीकत है कि जब हमारी मां दीना पाठक का देहांत हुआ तो हम दोनों अचानक ही एक दूसरे के क्लोज हो गए और अब हम एक दूसरे से सारी बातें शेयर करते हैं। वक्त-वक्त पर मिलते रहते हैं और सबसे खास बात है कि हम दोनों के बच्चे एक दूसरे से बहुत ही क्लोज हैं। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। सुप्रिया कहती हैं कि अब हम एक दूसरे को पूरा करते हैं। सुप्रिया बताती हैं कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि उनके घर में सारे बच्चे एक दूसरे से क्लोज हैं। शाहिद से भी सारा और रूहान की अच्छी बांडिंग है और वह खूब एक साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप