अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय लीला भंसाली अच्छे कलाकारों की पहली पसंद हैं। हर कलाकार की चाहत है कि वह भंसाली के साथ काम करें। उनकी विश लिस्ट में इनका नाम जरूर शामिल होता है। ऐसे में नवोदित कलाकार ही नहीं सीनियर कलाकारों का भी यही मानना है।

जी हां, सुप्रिया पाठक जो कि इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों में से एक रही हैं। सुप्रिया पाठक इन दिनों खिचड़ी के नये सीजन में नजर आयेंगी। सुप्रिया ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उन्हें संजय लीला भंसाली के काम से बेहद प्रेम है। सुप्रिया ने उनकी फिल्म राम लीला में दमदार किरदार निभाया था। उनके किरदार को बहुत प्यार मिला था। सुप्रिया कहती हैं कि भंसाली उन निर्देशकों में से एक हैं, जिनकी फिल्म में वह कोई भी किरदार निभाने को तैयार हैं। वह कहती हैं कि भंसाली जब भी उन्हें कोई भी फिल्म आॅफर करेंगे तो वह फौरन उन्हें हां कह देंगी।चूंकि उन्हें लगता है कि भंसाली ब्रिलियंट डायरेक्टर हैं और उन्हें अपने क्राफ्ट पर पूरी तरह से कंट्रोल है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को जमानत, आज शाम तक रिहा होंगे

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें पदमावत में कोई रोल आॅफर किया गया था। वह हंसते हुए कहती हैं कि पदमावती का तो किरदार मुझे आॅफर हो नहीं सकता था। वैसे अगर होता तो मैं कर लेती। वह आगे कहती हैं कि पदमावत में कोई किरदार ऐसा था ही नहीं, जो उन्हें सूट करता। लेकिन आगे कभी भी भंसाली उन्हें कहेंगे तो वह कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सलमान खान की 'तीसरी मां' की दुआ हुई कुबूल, आज जेल से आएंगे बाहर

आगे यह पूछे जाने पर कि शाहिद की फिल्में देख कर पंकज कपूर तो उन्हें कॉफी पर बुलाकर उनसे चर्चा करते हैं। वह किसी तरह से शाहिद को अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। सुप्रिया कहती हैं कि शाशा को लेकर मेरे मन में इतना प्यार है कि मैं हमेशा मां जैसा ही रियेक्शन देती हूं। उसकी हर फिल्म देख कर मैं इमोशनल हो जाती हूं और मैं जानती हूं कि वह बेहतरीन कलाकार है। वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं और आगे भी वह अच्छी फिल्में ही करेंगे। बहरहाल, सुप्रिया की आने वाली फिल्म अजय देवगन के साथ है। सुप्रिया ने बताया है कि उनका किरदार फिल्म में काफी दमदार होगा।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप