Move to Jagran APP

सुपरस्टार रजनीकांत को गिरफ्तार करने की मांग, बेयर ग्रिल्स के शो के साथ जुड़ा हैं मामला!

Activists Demand Rajinikanth Arrest For Shooting In A Tiger Reserve रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में एपिसोड की शूटिंग की और मुस्कुराते हुए बाहर आए।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 09:31 PM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत को गिरफ्तार करने की मांग, बेयर ग्रिल्स के शो के साथ जुड़ा हैं मामला!
सुपरस्टार रजनीकांत को गिरफ्तार करने की मांग, बेयर ग्रिल्स के शो के साथ जुड़ा हैं मामला!

नई दिल्ली, जेएनएनl सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर जब यह घोषणा की गई कि वह बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो 'Into The Wild with Bear Grylls’ के एक एपिसोड में नजर आएंगे। यह खबर जंगल की आग की तरह पुरे देश में फ़ैल गईl इसके बाद रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में एपिसोड की शूटिंग की और कुछ चोटों के साथ मुस्कुराते हुए बाहर आए। हालांकि अब आ रही रिपोर्टों के अनुसार अब कुछ कार्यकर्ता रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

शूटिंग को लेकर एक्टिविस्ट का कहना है कि शूट के समय जो क्रू मौजूद था उससे जानवरों पर क्या प्रभाव पड़ा होगा। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि ऐसे क्षेत्र में क्रू की उपस्थिति जानवरों को खतरे में डाल सकती थी और जंगल में आग भी लग सकती थी, जो शुष्क मौसम के कारण तेजी से फैल सकती है।

जोसेफ हूवर नाम के एक कार्यकर्ता ने यह भी बताया कि टीम मानसून के दौरान एपिसोड की शूटिंग कर सकती थी। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि 2012, 2017 और 2019 में राज्य में लगी आग के कारण लगभग 8,000 हेक्टेयर हरे कवर को नुकसान पहुंचा है। सड़कों और विकास कार्यों जैसे प्रोजेक्ट्स ने भी कथित तौर पर वन क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया है। इसपर अभीतक रजनीकांत ने कमेंट नहीं किया है।

एपिसोड में रजनीकांत ने जल संरक्षण की अपील करते हुए कहा, ‘जल संरक्षण सरकार, समुदाय के साथ-साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर भी करना होगा।’ उन्होंने सभी भारतीयों को आगे आने और जल संरक्षण में योगदान करने की अपील भी की। अपने टीवी डेब्यू के बारे में बोलते हुए उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मैं सिनेमा में चार दशक से अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर अपने डेब्यू के लिए सहमत हुआ हूं।’

बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘हमारी टीम थलाइवा के साथ मिलकर और कामकर बहुत उत्साहित है! उन्होंने हमेशा ऐसी ऊर्जा दिखाई हैl भारत की हमारी यात्रा में उसी साहस और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होगी।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.