मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत Rajinikanth की अगली फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चुका है। हाल ही में आउट किए गए इस लुक में रजनीकांत एक ऑलराउंडर की तरह नजर आ रहे हैं। 

रजनीकांत ने हाल ही में एक फिल्म शुरू की है। थलाइवा की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर एआर मुर्गदौस ने 9 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में रजीकांत के चेहरे के पीछे गेट वे ऑफ इंडिया, हथकड़ी, पुलिस का कुत्ता, बेल्ट, बंदूकें और ना जाने क्या क्या नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक रजनीकांत का इस फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार होगा। 

इस फिल्म में रजनीकांत के ओपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। नयनतारा की थलाइवा के साथ यह चौथी फिल्म है। वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म गजनी, थुपक्की जैसी फिल्मों का निर्णाण कर चुके डायरेक्टर मुर्गदौस की रजनीकांत के साथ ये पहली फिल्म है। वहीं पेट्टा में म्यूजिक दे चुके अनिरुद्ध रविचंदर अब दरबार के साथ जुड़ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू हो रही है। बताते चलें कि फिल्म का निर्माण एलवायसीए प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है जिसने रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का भी निर्माण किया था। 

 

Posted By: Rahul soni