Move to Jagran APP

अक्षय कुमार बन गए हैं सुपरस्टार, लेकिन आज भी नहीं बदली उनकी ये आदत

अब वाकई खिलाड़ी कुमार के ये टिप्स न्यू कमर्स मान लें तो जाहिर है उनमें कुछ गुण तो खिलाड़ी कुमार वाले आ ही जाएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 07 Mar 2017 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 07 Mar 2017 04:46 PM (IST)
अक्षय कुमार बन गए हैं सुपरस्टार, लेकिन आज भी नहीं बदली उनकी ये आदत
अक्षय कुमार बन गए हैं सुपरस्टार, लेकिन आज भी नहीं बदली उनकी ये आदत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में लंबी पारी खेली है। उन्होंने लंबा सफर तय किया है। जब शुरुआत की थी उस वक्त से लेकर अब तक एक खास बात है, जो आज भी उन्होंने नहीं बदली है। आज भी अपनी इस आदत को वे नहीं बदलते। फिर भले ही आज वह सुपरस्टार क्यों न बन गए हों।

loksabha election banner

आज भी जब उनसे कोई न्यू कमर्स एक्टिंग फील्ड में आने के लिए कोई टिप्स मांगते हैं तो वे उन्हें बस दो ही टिप्स देते हैं। अक्षय ने हाल ही में हुई बातचीत के दौरान भी यह बात दोहराई कि उन्होंने जब शुरुआत की थी और आज जबकि वह इंडस्ट्री में इतने साल गुजार चुके हैं, इसके बावजूद भी उन्होंने सेट पर वक्त पर आना नहीं छोड़ा है। अक्षय मानना है कि जब स्टार्स सेट पर लेट से आते हैं तो जाहिर है कि वे जितने लेट आएंगे, प्रोडक्शन कॉस्ट उतना अधिक बढ़ जाता है। आप वक्त पर आएं, तो टीम का हर सदस्य आपकी रिस्पेक्ट करता है, क्योंकि उन्हें भी महसूस होता है कि उनके काम को भी तवज्जो मिल रही है। इसके अलावा अक्षय न्यू कमर्स को यह भी टिप्स देना चाहते हैं कि आप जब भी फिल्म के सेट पर हैं और पर्सनल यूज़ की चीजें अपने शौक से मंगा रहे हैं या इस्तेमाल कर रहे हैं तो उनका बिल कभी प्रोड्यूसर्स के माथे नहीं मढ़ा जाना चाहिए, क्योंकि इससे भी प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ती है और प्रोड्यूसर का नुकसान होता है।

Good News: गुरमीत और देबिना बने मम्मी-पापा... गोद लिया 2 बेटियों को

अक्षय कहते हैं कि वे इंडस्ट्री से भी फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे बच्चों को यह बातें जरूर समझाते हैं। अब वाकई खिलाड़ी कुमार के ये टिप्स न्यू कमर्स मान लें तो जाहिर है उनमें कुछ गुण तो खिलाड़ी कुमार वाले आ ही जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.