नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नामी बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों सलाखों के पीछे कैद हैं। राज को हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई यानी कल तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। राज को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने के मामले में गिरफ्तार किया है।

राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं, तो वहीं कुछ ये कहते हुए सवाल खड़े कर रहे हैं कि राज ये काम करते हैं क्या शिल्पा को पता था? बहरहाल, राज की गिरफ्तारी के बाद ये खबर भी आई कि शिल्पा ने सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग पर आने के लिए मना कर दिया गया है जिसके बाद फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर उन्हें रिप्लेस करेंगी। लेकिन अब इस खबर को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक करिश्मा, शिल्पा को रिप्लेस नहीं करेंगी वो सिर्फ एक एपिसोड में गेस्ट बनकर आएंगी। करिश्मा के किसी करीबी ने वेबसाइट को बताया, ‘अभिनेत्री शो नहीं कर रही हैं। वो सिर्फ एक एपिसोड में बतौर गेस्ट नज़र आएंगी’। आपका बतो दें सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अपकमिंग एपिसोडा का एक छोटा सा प्रोमो भी शेयर कर दिया है जिसमें करिश्मा कपूर, जज गीता पूर और अनुराग बासु के साथ शिल्पा शेट्टी वाली कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं।  वीडियो में दिख रहा है कि  बच्चों को डांस देखकर करिश्मा बहुत खुश और भावुक हो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अब बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी, परेश रावल, प्रणिता सुभाष भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में  फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म कल यानी 23 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है।