Move to Jagran APP

Rakhi Special: ये हैं बॉलीवुड के 8 सबसे सुपरक्यूट और रियल भाई-बहनों की जोड़ी, देखें तस्वीरें

भाई-बहन के खूबसूरत से रिश्ते को सेलिब्रेट करने का दिन होता है ये राखी का दिन।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 11:42 AM (IST)
Rakhi Special: ये हैं बॉलीवुड के 8 सबसे सुपरक्यूट और रियल भाई-बहनों की जोड़ी, देखें तस्वीरें
Rakhi Special: ये हैं बॉलीवुड के 8 सबसे सुपरक्यूट और रियल भाई-बहनों की जोड़ी, देखें तस्वीरें

मुंबई। देश भर में भाई-बहनों का स्नेह भरा त्यौहार रक्षाबंधन की धूम है। इस दिन तमाम बहनें अपने-अपने भाइयों के कलाइयों पर बांधते हैं स्नेह का एक धागा और अपने भैया से लेते हैं अपनी रक्षा करने का वादा! बहरहाल, आइये इस मौके पर मिलते हैं बॉलीवुड के कुछ सुपरक्यूट भाई-बहनों की जोड़ी से और समझने की कोशिश करते हैं कि उनकी राखी कैसी रहने वाले है इस बार!

loksabha election banner

तैमूर और सारा

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान के लाडले तैमूर और सैफ़ की पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ उनकी बड़ी बेटी सारा। यह है बॉलीवुड की एक सुपरक्यूट भाई-बहन की जोड़ी।

न्यासा और युग

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखते हैं। इनके बेटे का नाम है युग और बेटी का नाम है न्यासा। न्यासा अभी 15 साल की हैं जबकि युग अभी 6 साल के हैं।

सुहाना और अबराम

शाह रुख़ ख़ान- गौरी ख़ान के तीन बच्चे हैं। सुहाना, आर्यन और अबराम। ज़ाहिर है उनकी भी राखी स्पेशल है! 

आरव और नितारा

राखी के इस माहौल में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का स्मार्ट और डैशिंग बेटा आरव और उनकी छोटी बहन नितारा को भला कौन भूल सकता है?

विवान और अमीया

विवेक ओबेरॉय ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी की थी। इस जोड़ी की भी दो क्यूट से बच्चे हैं-चार साल का बेटा विवान और दो साल की बिटिया अमीया। इन दोनों नन्हें भाई-बहनों की राखी भी इस बार स्पेशल होगी!

इरा और आज़ाद

आमिर ख़ान की पहली पत्नी से उनकी बेटी इरा और उनका छोटा बेटा आज़ाद राव भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि आमिर का एक बड़ा बेटा जुनैद भी है।

समायरा और कियान

हालांकि करिश्मा कपूर का पति संजय कपूर से तलाक हो चुका है। लेकिन, संजय से करिश्मा को दो प्यारे से बच्चे हैं। बेटी समायरा और बेटा कियान। यह दोनों बच्चे मॉम के साथ ही रहते हैं। करिश्मा के यहां भी इस पर्व  की धूम होगी!

इकरा और शहरान

संजय दत्त और मान्यता दत्त के दोनों बच्चे इकरा और शहरान के लिए भी यह राखी खास रहने वाली है। बता दें कि संजय की पहली पत्नी से उनकी एक और बेटी त्रिशाला भी है।

भाई-बहन के खूबसूरत से रिश्ते को सेलिब्रेट करने का दिन होता है ये राखी का दिन। इन स्टार किड्स के लिए यह दिन यक़ीनन आप सबकी तरह ही स्पेशल रहा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.