नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 शुक्रवार (12 जुलाई) को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फ़िल्म को लेकर रितिक के फै़ंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच काफ़ी जोश है। मुंबई में बुधवार रात को फ़िल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी थी, जिसमें रितिक रोशन का पूरा परिवार शामिल हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िल्म देखकर रितिक की मॉम और नानी का आंखों में आंसू आ गये थे। फ़िल्म ख़त्म होने पर सभी ने रितिक को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। ट्विटर पर फराह ख़ान ने सुपर 30 के बारे में लिखा- पिछली रात सुपर 30 देखी। क्या फ़िल्म है यार। हंसी, रोई और तालियां बजाईं। मेरे रोंगटे खड़े हो गये। रितिक तुम हमेखा बेहतरीन हो। फराह ने निर्देशक विकास बहल की भी ख़ूब तारीफ़ कीहै। वहीं, आनंद कुमार के जीवन को भी फराह ने प्रेरक कहा है।

काबिल में रितिक की लीडिंग लेडी रहीं यामी गौतम ने लिखा- सुपर 30 देखकर आप भावनाओं से भर जाते हो। आपको शब्द नहीं मिलते। रितिक, तुमने हमेशा चुनौतियों का सामना किया है और अपनी सब कुछ उसे दिया है। आनंद कुमार के किरदार में तुम ज़बर्दस्त रहे। निखिल द्विवेदी ने भी फ़िल्म और रितिक की तारीफ़ की है। 

वहीं, पापा राकेश रोशन ने फ़िल्म को शानदार और प्रेरणादायी बताया, जिसमें लोगों ने पॉवरफुल परफॉर्मेंस दी है। राकेश ने इसे कमर्शियल मास्टरपीस करार दिया है। कुछ दिन पहले रितिक की एक्स वाइफ़ सुज़ैन रोशन ने भी फ़िल्म के लिए इंस्टाग्राम पर उनकी तारीफ़ करते हुए उनकी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंसेज़ में से एक बताया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s a new day . . . Super30 copy out today. . . Today I let go. . . #keepcreating #keepgrowing #lettinggoishard #anxious #excited #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप