नई दिल्ली, जेएनएन। Sunsilk ‘Style Diva’ कॉन्टेस्ट अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है। पांचों फाइनलिस्ट का चयन किया जा चुका है और जनता ने भी पब्लिक वोटिंग के जरिए अपनी पसंदीदा स्टाइल दीवा को वोट करके अपना काम कर दिया है। अब इंतजार है फाइनल रिजल्ट का, जब ब्यूटी कॉन्टेस्ट के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी।  

Sunsilk ‘Style Diva’ कॉन्टेस्ट 18 से लेकर 29 साल की उन युवतियों के लिए खास रहा है, जो देश के छोटे-बड़े शहरों से आती हैं और जिनके सपने बड़े हैं। ये युवतियां अपने टैलेंट की बदौलत फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। इस ब्यूटी कांटेस्ट में 10 राज्यों की हजारों युवतियों ने प्रतिभागी के रूप में भाग लिया। लेकिन कहते हैं ना कि मौका उन्हीं को मिलता है, जिनके हुनर में दम है और जो आगे बढ़ने के लिए पूरी शिद्दत के साथ मेहनत करते हैं।  

Dainik Jagran और Sunsilk की इस पहल में हजारों प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए दिल्ली की काजल वर्मा, गुरुग्राम की सिद्धि सिद्धमुख, लखनऊ की विनी शर्मा, वाराणसी की श्रुति वर्मा और आगरा की आषु राहुल ने अपनी जगह बनाई। इन पांचों प्रतिभागियों का इस चर्चित कॉन्टेस्ट में भाग लेना काफी शानदार रहा। लेकिन इनके लिए आगे का रास्ता अभी आसान नहीं है, क्योंकि इस कॉन्टेस्ट में जनता की पसंद की विनर चुनी जाएगी। अब जनता ने वोट करके किसे Sunsilk ‘Style Diva’ बनाया है, यह कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा। वैसे खास बात यह रही कि जनता ने अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए वोटिंग प्रकिया में बढ़-चढ़कर भाग लिया। इसमें कई फेमस इंफ्लूएंसर्स ने भी भाग लिया, जिसमें प्रियंका आर्य, स्टेफी सिरिल, ईशा गुप्ता, सरू शर्मा और शेफाली जुनेजा शामिल हैं। 

Sunsilk ‘Style Diva’ कॉन्टेस्ट की विजेता बनने वाली एक लड़की का बॉलीवुड में पैर जमाने का सपना साकार होगा। गौरतलब है कि जो लड़की इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विजेता बनेगी उसे मुंबई के एक जाने माने एक्टिंग स्कूल में अभिनय सीखने का मौका मिलेगा। अपने सपने को पूरा करने के लिए हर किसी को एक मौके की तलाश होती है। Sunsilk ‘Style Diva’ एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां महत्वाकांक्षी युवतियां अपनी काबिलियत को दुनिया के सामने ला सकती हैं। पब्लिक वोटिंग के बाद अब देखना यह है कि पांचों कंटेस्टेंट में से किसके स्टाइल और टैलेंट में दम है, जो बॉलीवुड में छा जाने के अपने ख्वाब को पूरा कर सकती है। 

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।