नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sunny Singh Starrer Film Ujda Chaman First Look Out: प्‍यार का पंचनामा 2 स्‍टार सनी सिंह की अपकमिंग फिल्‍म 'उजड़ा चमन' का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है। एक दिन पहले ही फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इन्‍हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सनी सिंह पिछली फिल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी में दिखाई दिए थे। अभिषेक पाठक इस फिल्‍म से डारेक्‍शन में डेब्‍यू कर रहे हैं।

प्‍यार का पंचानामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी सुपरहिट फिल्‍में प्रोड्यूस करने वाले अभिषेक पाठक नई फिल्‍म 'उजड़ा चमन' के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इस फिल्‍म के साथ वह बॉलीवुड में डायरेक्‍शन में भी उतर रहे हैं। मेकर्स ने एक अक्‍टूबर को फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज कर दिया है। इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सनी सिंह के अभिनय से सजी फिल्‍म 'उजड़ा चमन' जवानी में ही सिर के बाल गायब होने की कहानी को दर्शकों के सामने लाएगी। फिल्‍म के पोस्‍टर में दिख रहा है कि भीड़ के बीच खड़े सनी सिंह के किरदार के सिर के आधे बाल गायब हैं और वह लगभग गंजा है। बाल होने की मायूसी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है।

फिल्‍म में सनी सिंह, मानवी गागरू, करिश्‍मा शर्मा और ऐश्‍वर्या सखूजा मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसके डायरेक्‍शन का जिम्‍मा संभाला है अभिषेक पाठक ने। यह फिल्‍म 8 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि इसी बैकड्रॉप पर आयुष्‍मान खुराना भी अपनी फिल्‍म बाला 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं।

 

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप