Move to Jagran APP

Film Ujda Chaman Controversy: फिल्‍म उजड़ा चमन को असली फिल्‍म बताने पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार

Sunny Singh Film Ujda Chaman Controversy अभिनेता सनी सिंह की फिल्‍म उजड़ा चमन की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार शुरू हो गई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 01:41 PM (IST)
Film Ujda Chaman Controversy: फिल्‍म उजड़ा चमन को असली फिल्‍म बताने पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार
Film Ujda Chaman Controversy: फिल्‍म उजड़ा चमन को असली फिल्‍म बताने पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sunny Singh Film Ujda Chaman Controversy: सोनू की टीटू की स्‍वीटी फिल्‍म से चर्चा में आए अभिनेता सनी सिंह की अपकमिंग फिल्‍म उजड़ा चमन की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों की बौछार शुरू हो गई है। फैंस ने इसे एक कन्‍नड़ फिल्‍म का हिंदी रीमेक बताते हुए सवाल उठाया है और वह चाहते हैं कि इस बारे में मेकर्स उनके कंफ्यूजन को दूर करें। जबकि, मेकर्स पोस्‍टर में टकले की पहली और असली फिल्‍म का टैग लगा रहे हैं।

loksabha election banner

प्‍यार का पंचनामा के दोनों पार्ट और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी सुपरहिट फिल्‍में प्रोड्यूस करने वाले अभिषेक पाठक अपनी फिल्‍म 'उजड़ा चमन' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्‍म की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस मेकर्स से सवाल जवाब कर रहे हैं। अभिषेक पाठक इस फिल्‍म के साथ बॉलीवुड में डायरेक्‍शन के क्षेत्र में उतर रहे हैं।

फिल्‍म के दूसरे पोस्‍टर को 5 अक्‍टूबर को रिलीज किया गया है। इस पोस्‍टर में लिखा गया है कि 'टकले की पहली और असली कहानी'। इस पर फैंस ने मेकर्स से सवाल करना शुरू कर दिया है। एक फैन ने पोस्‍टर पर रिप्‍लाई करते हुए वीकीपीडिया का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें लिखा है कि फिल्‍म उजड़ा चमन कन्‍नड़ फिल्‍म ओंडू मोट्टेया काठे (Ondu Motteya Kathe)का हिंदी रीमेक है। कई अन्‍य फैंस ने भी फिल्‍म को कन्‍नड़ मूवी का रीमेक बताते हुए सवाल भी किया है।

मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म 'उजड़ा चमन' जवानी में ही सिर के बाल गायब होने की कहानी को दर्शकों के सामने लाएगी। इसमें अभिनेता सनी सिंह, करिश्‍मा शर्मा, मानवी गागरू और ऐश्‍वर्या सखूजा मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्‍म 8 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि इसी बैकड्रॉप पर आयुष्‍मान खुराना भी अपनी फिल्‍म बाला 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.