मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। कहते हैं ना कि अतीत आपका पीछा कभी नहीं छोड़ता है। कभी वो आपके भविष्य की सीढ़ी बनने में भी आपकी मदद करता है। अभिनेत्री सनी लियोन के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। उनकी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का ट्रेलर सैकड़ों पोर्न वेबसाइट पर दिखाया जा रहा है।

पढ़ें : ये है सनी लियोन की सबसे बड़ी कमजोरी

लगता है सनी का अतीत ही उनकी सफलता की सीढ़ी बनेगा। भले ही सनी लियोन उससे दूर निकल आईं हैं, लेकिन आज भी उनका अतीत उनके सामने आ ही जाता है।

सूत्रों ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का ट्रेलर कई पोर्न वेबसाइट पर दिखाया जा रहा है। यह इस बात का सबूत है कि निर्माता चाहते हैं कि सनी की पिछली इमेज को भी भुनाया जाए।

इस बारे में जब सनी से बात की गई तो उनका कहना था 'मेरी आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के प्रोमो सुपर सेक्सी और डरावने हैं। यही वह चीज है जो मेरे फैन्स और चाहने वालों को पसंद आते हैं। अगर यह उन साइट्स पर हैं तो यह देखने वालों के लिए और मजेदार बात होगी। मैं नहीं चाहती कि वे मेरे इस काम को मिस करें।'

यह सनी की पहली शुद्ध हॉरर फिल्म है। बालाजी फिल्म्स के सीईओ तनुज गर्ग बताते हैं 'एडल्ट वेबसाइट्स पर सनी के खूब दीवाने मौजूद हैं इसलिए ही हम उन साइट्स पर यह प्रोमो रिलीज कर रहे हैं।'

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप