नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny leone ने अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित किया है। आज सनी सफल हैं और अपने काम से खुश भी हैं लेकिन उन्हें एक बात का मलाल है जिसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी है। सनी ने बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की। 

सनी लियोनी आज एक सफल अभिनेत्री हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी फैन फॉलोविंग है। लेकिन आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि सनी लियोनी को इतना सफल होने के बावजूद मलाल है। दरअसल, सनी ने एक बातचीत में बताया कि, अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उन्होंने अपने लिए एक जगह बनाई है। वो वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही पार्टी करती हैं। इसलिए उनकी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है। सनी ने आगे यह भी कहा कि, उन्हें नहीं पता कि पुरानी चीजों और उनके अतीत को लेकर लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और किस प्रकार जज करते हैं लेकिन जो भी हो वो पहले भी खुश थी और आज का दौर भी अच्छा हैं।

सनी ने आगे कहा कि, माता-पिता को तालमेल बिठाते देखा है। हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा कठिन है क्योंकि हर दिन अलग होता है लेकिन आप जब एक बार मां-बाप बन जाते हैं, तो आप अपने आप ही कार्यक्रमों की रणनीति बनाना शुरू कर देते हैं। अपने बच्चों को देखना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर है। आपको बता दें कि, सनी लियोनी को बच्चों से बहुत प्यार है। यही कारण था कि वे छोटे बच्चों की नर्स बनना चाहती थी। सरोगेसी के जरिये सनी के परिवार में दो बेटों का आगमन हुआ था। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने एक लड़की को एडॉप्ट भी किया था, जिसका नाम निशा कौर वेबर है। सनी अगर फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होती तो पीडिएट्रिक नर्स होती। यह सनी लियोनी ने जागरण डॉट कॉम के प्रसिद्ध शो लाइट्स कैमरा एक्शन में कही थी। 

गौरतलब है कि सनी ने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह रागिनी एमएमएस 2 सहित कई फिल्मों में सनी ने काम किया। सनी लियोनी जल्द ही साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का नाम 'वीरामदेवी' है। यह एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में नवदीप, श्रीनाथ, नासर होंगे। बताते चलें कि, सनी लियोनी पर बनी वेबसीरिज बायोपिक करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप