Move to Jagran APP

सनी लियोनी ने एक बार फिर अपनी तस्वीर से फैंस को किया दिवाना, 'बेबी डॉल' अंदाज़ में दिखीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिया इस वक्त अपने बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। भारत में जब कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू किया गया था उस वक्त सनी भारत में ही थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 07:53 AM (IST)
सनी लियोनी ने एक बार फिर अपनी तस्वीर से फैंस को किया दिवाना, 'बेबी डॉल' अंदाज़ में दिखीं
सनी लियोनी ने एक बार फिर अपनी तस्वीर से फैंस को किया दिवाना, 'बेबी डॉल' अंदाज़ में दिखीं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिया इस वक्त अपने बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। भारत में जब कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू किया गया था उस वक्त सनी भारत में ही थीं, लेकिन लॉकडाउन के बीच ही वो अपने पति और बच्चों के साथ केएलएम गवर्नमेंट फ्लाइट के जरिए लॉस एंजेलिस पहुंच गईं।

loksabha election banner

सनी कहीं भी चली जाएं, लेकिन वो अपने फैंस से हमेशा किसी ना किसी तरीके से जुड़ी रहती हैं। सनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एकदम बिजली लग रही हैं। इन फोटोज़ को देखकर कुछ पल के लिए आपको सनी के बेबी डॉल लुक की याद आ जाएगी।

सनी इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर के टॉप और शॉर्ट्स के साथ ब्लैक बूट और ब्लैक की चश्मा लगाया  हुआ है। इस आउटफिट के साथ सनी ने एक अलग तरह की जैकेट कैरी की है। सनी के पीछे कई सारे शीशे लगे हुए हैं जिनमें उनकी इमेज नज़र आ रही है। एक्ट्रेस की ये फोटो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर फायर इमोजी बनाते हुए उन्हें हॉट बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#StayHome #StayBeautiful #StaySafe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आपको बता दें कि सनी लियोनी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। सनी भले ही फिल्मों से दूर रहें, फिल्मों की वजह से चर्चा में न रहें लेकिन वो अपनी फोटोज़ की वजह से जरूर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस 5 का हिस्सा रह चुकीं सनी ने 2012 की फ़िल्म 'जिस्म' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं की फ़िल्मों में काम किया। सनी ने कई हिट आइटम सॉन्ग भी दिए हैं। हालांकि अब सनी फिल्मों से थोड़ी दूर हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। सनी 2019 की फ़िल्म झूठा कहीं का और अर्जुन पटियाला में नज़र आयी थीं। भारत आने से पहले सनी अमेरिका की एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.