रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग स्किल से स्थान बना चुकी एक्ट्रेस सनी लियोन ने माना कि बेबी डॉल गाना पहले उन्हें एक आम गाने की तरह ही लग रहा था लेकिन जब गाना आखिर में बनकर आया तो वह इतना लोकप्रिय हुआ कि उनकी पहचान बन गया।

सनी लियोन ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में माना कि उनका गाना 'बेबी डॉल' उन्हें शुरुआत में एक अन्य गाने की तरह ही लग रहा था लेकिन आखिर में जब गाना पूरी शूटिंग और मार्केटिंग के बाद इतना सुपरहिट हुआ कि उनकी पहचान भी बन गया। इस बारे में बताते हुए सनी लियोन कहती हैं, 'यह गाना मेरे लिए बहुत खास है जो कि आते ही सुपरहिट हो गया। उस समय मात्र मेरे लिए यह एक गाना था जिसमें मुझे डांस करना था लेकिन उसके बाद जब उस गाने का प्रचार एकता कपूर की कम्पनी बालाजी टेलिफिल्म्स ने किया क्योंकि यह गाना उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का था, जिसके बाद वह गाना रातों रात सुपरहिट हो गया। वह गाना तो अच्छा था ही लेकिन जिस प्रकार की मार्केटिंग और पीआर इस गाने का किया गया था वह अद्वितीय था। इस गाने में सब कुछ अच्छा था और इसे फिल्माया भी बहुत अच्छे से गया था। अब जब मैं इस गाने को देखती हूं तो मुझे ख़ुशी होती है। इस गाने ने मुझे एक अच्छी पहचान भी दी है।'

गौरतलब है कि सनी लियोन की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' एक हॉरर जानर की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में सनी लियोन ने रागिनी की भूमिका निभाई थी। बताते चलें कि, सनी लियोन जल्द एक नये टीवी चैनल पर रियलिटी शो होस्ट करती नज़र आएंगी।

By Rahul soni