Move to Jagran APP

बीच किनारे ब्लू बिकिनी में सनी लियोनी ने दिया ये सिज़लिंग पोज़, एक बार फिर अपने जलवों से लगाई इंटरनेट पर आग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। बिज़ी शिड्यूल के बीच में से फैंस को इंगेज रखने के लिए वक्त कैसे निकलना है ये सनी लियोनी को बखूबी पता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 02:08 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 02:09 PM (IST)
बीच किनारे ब्लू बिकिनी में सनी लियोनी ने दिया ये सिज़लिंग पोज़, एक बार फिर अपने जलवों से लगाई इंटरनेट पर आग
Photo credit - Sunny leone Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। बिज़ी शिड्यूल के बीच में से फैंस को इंगेज रखने के लिए वक्त कैसे निकलना है ये सनी लियोनी को बखूबी पता है। इसलिए एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ न कुछ मज़ेदार पोस्ट करती रहती हैं। इन दिनों सनी अपने काम से ब्रेक लेकर कुछ दिन के लिए मालदीव्स पहुंची हुई हैं। मालदीव्स से एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं जिनमें उनका सेंशुअस लुक दिखाई दे रहा है।

prime article banner

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिममें वो पर्पल कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे वॉक करती दिख रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने बीच किनारे से अपनी एक और सिजलिंग फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इस फोटो में सनी अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में सनी के इर्द-गिर्द बड़ा खूबसूरत नजारा और मौसम नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस के पीछे कुछ हट बने हुए हैं और उनसे थोड़ी दूरी पर सनी खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू रंग की बिकिनी पहनी हुई है जो समंदर के कलर से मेल खा रही है। फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘जन्नत में एक और दिन’। देखें फोटो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समंदर के अंदर सैक्सी वॉक करती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, 'बहुत खूबसूरत दिन था'।

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरो' की शूटिंग कर रही हैं। 'शेरो' के सेट से सनी अक्सर अपने वीडियो और फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.