Move to Jagran APP

Sunny Leone की इस फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ब्लू बिकिनी में लगीं हॉट

सनी लियोनी इस वक्त अपने पूरे परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। वहां सनी जमकर मस्ती कर रही हैं और अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपडेट दे रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 03:30 PM (IST)
Sunny Leone की इस फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ब्लू बिकिनी में लगीं हॉट
Sunny Leone की इस फोटो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ब्लू बिकिनी में लगीं हॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी लियोनी इस वक्त अपने पूरे परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। वहां सनी जमकर मस्ती कर रही हैं और अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपडेट दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जो काफी वारयल हो रही है। वैसे सनी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होना कोई नई बात नहीं है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग ही इतनी जबरदस्त है कि उनकी एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती ही रहती है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस की अब जो फोटो वायरल हो रही है उसे देखकर आप नज़र नहीं हटा पाएंगे। इस फोटो में वो काफी दिलकश अंदाज़ से कैमरे की तरफ देखती नज़र आ रही हैं। सनी ने इस फोटो में ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो सोफे पर लेटी हुई हैं। बिकिनी के साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है जिस पर चेक्स बने ही हैं। इस फोटो में सनी काफी हॉट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'Sunday afternoon hanging around and doing nothing!!'।

 

View this post on Instagram

Sunday afternoon hanging around and doing nothing!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इससे पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वर्कआउट वीडियो शेयर किए थे। जिसमें वो बॉल के साथ एक्सरसाइज़ करती दिख रही थीं।

सनी ने 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा था लेकिन एक्टिंग की दुनिया में सनी उतनी कामयाब नहीं हो पाईं। जल्द ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली, हालांकि उनके कई आइटम सॉन्ग फेमस हैं। जैसे, बेबी डॉल, चार बोतल वोडका, लैला मैं लेना वगैरा वगैरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.