मुंबई। इंडो केनेडियन एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों के बाद वेब सीरिज में नज़र आई। अब उनकी एक और फिल्म आने वाली है जो कि तमिल भाषा में है। अलग-अलग भाषा में फिल्म करने को लेकर सनी का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म कौनसी भाषा की है।

सनी लियोन ने बॉलीवुड में अब अपना नाम स्थापित कर लिया है। कई बॉलीवुड फिल्मों में वे नजर आ चुकी हैं और उनके आइटम नंबर्स भी सफल रहे हैं। अब इस कड़ी में आगे बढ़ते हुए सनी तमिल फिल्म कर रही हैं। तमिल फिल्म वीरामादेवी में सनी का अहम किरदार है। वे रानी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के जरिए वे तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। अलग-अलग भाषा की फिल्मों में काम करने को लेकर सनी के विचार बिल्कुल अलग हैं। आईएएनएस की खबर के मुताबिक सनी ने इस बारे में कहा है कि, वो अलग भाषा में बनी फिल्मों को लेकर कम्फर्टेबल हैं। सनी कहती हैं कि, मैं अपने पसंद की फिल्मों में काम करना चाहती हूं और अगर अलग-अलग भाषा में भी फिल्म मिलती हैं तो इस बात से मुझे कोई परहेज नहीं है। आपको बता दें कि, वीरामादेवी फिल्म के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी सीखी है और वे इस फिल्म में रानी के किरदार में हैं। बाकी फिल्मों की बात करें तो सनी फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म रईस में उन्होंने आइटम नंबर किया था। हाल ही में सनी लियोनी पर बनी बायोपिक वेब सीरिज रिलीज की गई थी जिसका नाम करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी था। 

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने विशाल भारद्वाज को क्यों कहा - कौन मिट्टी के बने हो

आपको बता दें कि, सनी फिल्मों में काम करने के अलावा अब सामाजिक दायित्व भी निभाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने करोड़ों फैन्स से मदद की अपील की थी। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने तीनों बच्चों (निशा, अशर और नोआ) के मामा प्रभाकर के लिए दुनियाभर के लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली फिर से देखने का मौका, बाहुबली 2 के बाद अब बनेगी यह फिल्म

 

Posted By: Rahul soni