Move to Jagran APP

सनी लियोनी की इस प्रतिभा से फैंस हैरान, आप भी नहीं जानते होंगे उनकी इस स्किल के बारे में- देखें वीडियो

सनी लियोनी ने आज एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। चार घंटे में ही इस वीडियो को 5.43 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:30 PM (IST)
सनी लियोनी की इस प्रतिभा से फैंस हैरान, आप भी नहीं जानते होंगे उनकी इस स्किल के बारे में- देखें  वीडियो
सनी लियोनी की इस प्रतिभा से फैंस हैरान, आप भी नहीं जानते होंगे उनकी इस स्किल के बारे में- देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सनी अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं। सनी लियोनी ने आज एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। चार घंटे में ही इस वीडियो को 5.43 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। सनी लियोनी इस वीडियो में फुटबाल खेलती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी की इस स्पोर्ट्स स्किल के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

loksabha election banner

दनादन मार रहीं गोल

सनी लियोनी इस वीडियो में फुटबाल को काफी अच्छी तरह से मूव करती और दनादन गोल करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस जमकर सनी लियोनी की तारीफ कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि उन्हें सनी की इस प्रतिभा पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस पोस्ट पर हार्ट और फॉयर वाली इमोजी की भरमार है। आप भी यहां यह वीडियो देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

What's my name..what's my name? 🎶 #SunnyLeone @delhibullst10 @t10league Outfit @fancypantsofficial

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अबू धाबी में हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी इन दिनों अबू धाबी में हैं और वहां टी10 लीग में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली बुल्स का प्रमोशन कर रही हैं। इस वीडियो में सनी लियोनी दिल्ली बुल्स की जर्सी और डेनिम स्कर्ट पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं। टीम दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी10 लीग में सनी को ब्रैंड अंबेसडर बनाया है। दिल्ली बुल्स इससे पहले बंगाल टाइगर्स के नाम से खेलती थी। 

 

View this post on Instagram

😘 . . . Lips: #Kissmepink by @starstruckbysl Outfit: @mirrorthestore Accessories: @bellofox Styled by @hitendrakapopara Styling Asst @shiks_gupta25 & @sameerkatariya92 HMU @devinanarangbeauty @jeetihairtstylist Shot by @saurabhdambiwal

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं। उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से डेब्यू किया था। वह फिल्मों में छोटे-छोटे रोल में नजर आती रहती हैं। साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो और आइटम सांग भी किए है।

 

View this post on Instagram

Happy Diwali from the Weber’s!! Outfit: @reetiarneja Accessories: @curiocottagejewelry Styled by @hitendrakapopara Styling Asst @shiks_gupta25 & @sameerkatariya92

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

View this post on Instagram

Ya know!! Weber @dirrty99 liked this one more hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.