Move to Jagran APP

'तुम्हारे कुछ वीडियो मेरे पास हैं, रिप्लाई करो वरना...', ट्विटर पर सरेआम सनी लियोनी को मिली वीडियो वायरल करने की धमकी

सनी एक्टिंग अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं। आए दिन सनी अपने लेटेस्ट वीडियोज और ​फोटोज सेशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बात से ही उनकी फैंन फॉलोइंग का अदांजा लगाया जा सकाता कि उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वारयल हो जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 05:00 PM (IST)
'तुम्हारे कुछ वीडियो मेरे पास हैं, रिप्लाई करो वरना...', ट्विटर पर सरेआम सनी लियोनी को मिली वीडियो वायरल करने की धमकी
Photo Credit - Sunny Leone Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम सनी लियोनी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। सनी एक्टिंग अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय हैं। आए दिन सनी अपने लेटेस्ट वीडियोज और ​फोटोज सेशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बात से ही उनकी फैंन फॉलोइंग का अदांजा लगाया जा सकाता कि उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट पर वारयल हो जाती है। इसी बीच सनी लियोनी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस को एक फैन ने सरेआज धमकी दी है।

loksabha election banner

सनी को ट्विटर पर को मिली धमकी

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर ट्वीट किया था। इस फोटो ने सनी हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत और क्यूट नजर आ रही थी। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था। लेकिन ये तस्वीर उस वक्त चर्चा में आई जब इस फोटो पर एक फैंन ने उन्हें धमकी दे डाली। एक यूजर ने सनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे कुछ Video मेरे पास है अगर तुमने रिप्लाई नही किया तो मै वो Video वायरल कर दूंगा; ये मेरा वचन है और मेरा वचन ही है मेरा शासन...।' यूजर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। सनी ने उसके ट्वीट को रीट्विट करते किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में कराया था न्यूड फोटोशूट

आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी बॉलीवुड के फेमस सेलेब्रिटी फोटोग्राफी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2021 के लिए एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। है। इस तस्वीर में सनी लियोनी एक पोल के सहारे खड़ी होकर पोज देती दिखीं थीं। सनी ने अपने एक हाथ में कपड़ा पकड़ रखा है जिससे वो अपनी बॉडी को छुपा रही हैं और उनका दूसरा हाथ उनके सिर पर है। एक्ट्रेस की इस न्यूड फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'गर्मी यहां है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.