Move to Jagran APP

OMG! सनी लियोन ने 'मस्तीजादे' के डायरेक्टर को भेजी 'बिकनी'

पॉर्न फिल्मों से बॉलीवुड का रुख करने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी आने वाली एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' के डायरेक्टर से अनोखे अंदाज में बदला लिया है। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं मिलाप जावेरी। ये पहला मौका है जब सनी लियोन, मिलाप के साथ फिल्म कर रही हैं।

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2015 11:25 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2015 04:58 PM (IST)
OMG! सनी लियोन ने 'मस्तीजादे' के डायरेक्टर को भेजी 'बिकनी'

मुंबई। पॉर्न फिल्मों से बॉलीवुड का रुख करने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी आने वाली एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' के डायरेक्टर से अनोखे अंदाज में बदला लिया है। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं मिलाप जावेरी। ये पहला मौका है जब सनी लियोन, मिलाप के साथ फिल्म कर रही हैं।

loksabha election banner

'अपनी मौत के लिए खुद जिम्मेदार थे पॉल वॉकर'

फिल्म के सेट पर दोनों की काफी अच्छी बनती है और दोनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मिलाप न सेट पर ही अपना बर्थडे मनाया। इस दौरान सनी ने उन्हें जो गिफ्ट दिया, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सनी ने बर्थडे बॉय मिलाप को बिकिनी टी-शर्ट भेजी। इतना ही नहीं, उन्होंने मिलाप को इसे पहनने के लिए भी कहा।

इस बारे में मिलाप ने बताया, 'सनी को 'मस्तीजादे' की शूटिंग के दौरान कई बार बिकिनी पहननी पड़ी है और उन्होंने इसका बदला लिया है। शायद उन्होंने इसी वजह से मुझे ये बिकिनी टी-शर्ट भेजी है। इसके अलावा उन्होंने मुझे स्लोगन टी-शर्ट्स भी दी हैं। सनी बिल्कुल प्रोफेशनल एक्टर हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए अनोखा अनुभव देने वाला रहा।'

आपको बता दें कि फिल्म 'मस्तीजादे' अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में है। इस फिल्म में सनी लियोन के साथ तुषार कपूर, वीर दास और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

इस टीवी एक्टर ने किया 'एचआईवी पॉजिटिव' होने का खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.