मुंबई। जी हां, बड़े पर्दे पर जमकर अंग प्रदर्शन करने वाली सनी लियोन जब शॉर्ट ड्रेस में फिल्म के सेट पर पहुंचीं तो बच्चों को देखकर शरमा गईं और बच्चों के सामने शूटिंग करने से मना कर दिया।

यह वाकया मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में हुआ, जब हाल में सनी को 'हेट स्टोरी-2' के आइटम नंबर 'पिंक लिप्स' की शूटिंग करनी थी। एक क्रू मेंबर ने बताया, 'हमें तीन दिन तक शूटिंग करनी थी। पहले दिन सनी लियोन वैनिटी वैन से शॉर्ट ब्लैक और गोल्ड ड्रेस पहने निकलीं। लेकिन जब सनी ने सेट पर कुछ बच्चों को देखा तो उन बच्चों के सामने शूटिंग करने से मना कर दिया।' बताया जाता है कि प्रोडक्शन टीम ने 10 साल की उम्र के आसपास के कुछ बच्चों को गाने की शूटिंग देखने की इजाजत दे दी थी और जब ये बच्चे सनी को देखने लगे तो वे शर्मा गईं।

सनी ने डांस प्रैक्टिस शुरू कर दी थी, लेकिन जैसे ही उनकी नजर बच्चों पर पड़ी, उनके कदम वहीं रुक गए। सनी ने क्रू मेंबर को बुलाया और खुद को एक लंबी जैकेट से कवर कर लिया। सनी वहां से बाहर चली गईं और क्रू मेंबर को साफ कह दिया कि जब तक बच्चों को वहां से हटाया नहीं जाएगा, वे शूटिंग शुरू नहीं करेंगी।

सनी लियोन के पति डेनियल वेबर ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा, 'हम हमेशा प्रोडक्शन टीम को हिदायत देते हैं कि सेट पर लोगों की संख्या सीमित हो। सनी तब ज्यादा ध्यान केंद्रित कर पाती हैं, जब सेट पर उनकी फोटो खींचने वाले लोग कम से कम हों। सेट पर शूटिंग देखने के लिए 200 लोगों की कोई जरूरत नहीं होती। लोग शूटिंग के बाद सनी से मिल सकते हैं और उनकी फोटो खींच सकते हैं।'

क्लिक करके देखिए, बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं सनी लियोन

पढ़ें: सनी लियोन के इन सीक्रेट्स को जानकर दंग रह जाएंगे आप

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप