Move to Jagran APP

'गुरु दत्त' की पुण्य तिथि पर आएगा आर बाल्की निर्देशित सनी देओल की नई फ़िल्म का टाइटल, जानें- क्या है वजह

Sunny Deols New Film Title चीनी कम शमिताभ और की एंड का जैसी मनोरंजक और अलग कंटेंट वाली फ़िल्में दी हैं। बाल्की ने अपनी नई फ़िल्म के लिए इस बार सनी देओल पूजा भट्ट दुल्कर सलमान और श्रेया धन्वंतरि को चुना है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 09:00 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 07:25 AM (IST)
'गुरु दत्त' की पुण्य तिथि पर आएगा आर बाल्की निर्देशित सनी देओल की नई फ़िल्म का टाइटल, जानें- क्या है वजह
R Balki and Sunny Deol work together. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी फ़िल्मों के ज़रिए अलग कहानियां कहने वाले आर बाल्की की अगली फ़िल्म में सनी देओल और पूजा भट्ट जैसे सितारे नज़र आएंगे। इनके साथ बाल्की पहली बार काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म की घोषणा कुछ दिन पहले हुई थी, मगर टाइटल का एलान नहीं किया गया था। अब बाल्की फ़िल्म का टाइटल 10 अक्टूबर को हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री फ़िल्ममेकर गुरु दत्त की बर्थ एनिवर्सरी पर करने वले हैं और इसके पीछे एक ख़ास वजह है। 

prime article banner

फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि यह फ़िल्म कैमरे के पीछे और सामने काम करने वाले असली कलाकारों को समर्पित की गयी है। इसीलिए टाइटल और मोशन पोस्टर के लिए यह दिन चुना गया है। आर बाल्की इस जॉनर की फ़िल्म पहली बार कर रहे हैं। बता दें कि बाल्की ने इससे पहले चीनी कम, शमिताभ और की एंड का जैसी मनोरंजक और अलग कंटेंट वाली फ़िल्में दी हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, तब्बू, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, धनुष जैसे कलाकार काम करते रहे हैं, लेकिन अपनी नई फ़िल्म के लिए बाल्की ने इस बार सनी देओल, पूजा भट्ट, दुल्कर सलमान और श्रेया धन्वंतरि को चुना है।

इस फ़िल्म की घोषणा करते समय बाल्की ने बताया था कि ऐसे जॉनर की फ़िल्म बनाना, जो मैंने पहले नहीं किया और भी ज़्यादा एक्साइटिंग है। मेरे पास इसका आइडिया तो काफ़ी समय से था, मगर लिख नहीं रहा था, और चूंकि यह मूल रूप से एक थ्रिलर फ़िल्म है, यह इन चारों शानदार परफॉर्मर्स पर निर्भर करती है। वहीं, पहली बार सनी के साथ काम करने को लेकर बाल्की ने कहा था कि वो ऐसे एक्टर हैं, जिसकी स्क्रीन पर मौजूदगी बहुत कुछ कह जाती है। यह फ़िल्म उनकी फ़िल्मोग्राफी में एक नया आयाम जोड़ेगी।

सनी आख़िरी बार 2019 की फ़िल्म ब्लैंक में नज़र आये थे, जिससे डिम्पल कपाड़िया की बहन सिम्पल के बेटे करण कपाड़िया ने डेब्यू किया था। बाल्की की थ्रिलर फ़िल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.