Move to Jagran APP

शर्मीले सनी देओल के बिंदास बेटे करण पहली बार दिखे अपनी हीरोइन के साथ, देखिए तस्वीरें

धर्मेंद्र सनी देओल और यहां तक कि बॉबी देओल ने लम्बे अर्से तक अपनी निजी ज़िंदगी को छिपाकर रखा। अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन को भी ज़रूरी नहीं समझा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 04:05 PM (IST)
शर्मीले सनी देओल के बिंदास बेटे करण पहली बार दिखे अपनी हीरोइन के साथ, देखिए तस्वीरें
शर्मीले सनी देओल के बिंदास बेटे करण पहली बार दिखे अपनी हीरोइन के साथ, देखिए तस्वीरें

मुंबई। सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो गये हैं और धीरे-धीरे बॉलीवुड के रस्मों-रिवाज़ सीख रहे हैं। देओल फ़ैमिली ने भले ही पर्दे पर अपना एग्रेसिव और मैचो असर छोड़ा हो, मगर रियल लाइफ़ इन्हें काफ़ी शर्मीला माना जाता है।

prime article banner

धर्मेंद्र, सनी देओल और यहां तक कि बॉबी देओल ने लम्बे अर्से तक अपनी निजी ज़िंदगी को छिपाकर रखा। अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन को भी ज़रूरी नहीं समझा। मगर, पिछले कुछ सालों में देओल फ़ैमिली ने ख़ुद को काफ़ी बदला है और नए रीति-रिवाज़ों को अपनाने की कोशिश की है। यही वजह है कि धर्मेंद्र से लेकर बॉबी देओल तक सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं और लगातार अपने फ़ैंस के साथ इंटरेक्शन करते रहते हैं।

वक़्त की नब्ज़ को देओल फ़ैमिली की पीढ़ी के अगले सदस्य करण देओल ने बख़ूबी समझ लिया है। इसीलिए डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास की रिलीज़ से पहले करण सोशल मीडिया के साथ सार्वजनिक तौर पर भी सक्रिय हो गये हैं और अपनी मौजूदगी का एहसास करवाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

हाल ही में करण अपनी पहली फ़िल्म हीरोइन सहर बाम्बा के साथ मुंबई के जुहू इलाक़े में घूमते दिखायी दिये। पुराने ज़माने के देओल्स के लिए यह एक दुर्लभ नज़ारा है, मगर करण नये ज़माने के स्टार किड हैं, लिहाज़ा उनके लिए यह वक़्त की दरकार है।

 

करण ने जहां आरामदायक कपड़ों को तरजीह दी तो सहर टॉप और रिप्ड जींस में बिंदास दिख रही हैं। पल पल दिल के पास को ख़ुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म का टाइटल भी धर्मेंद्र की हिट फ़िल्म ब्लैकमेल के एक बेहद लोकप्रिय गाने से लिया गया है। फ़र्स्ट लुक 14 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म से करण के साथ सहर बाम्बा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

इस फ़िल्म से पहले सहर का फ़िल्म इंडस्ट्री से कोई सरोकार नहीं था। उन्होंने कुछ साल पहले टाइम्स फ्रेश फेस का ख़िताब ज़रूर जीता था। सहर शिमला से हैं और मुंबई में पढ़ रही थीं, जब उन्होंने फ़िल्म के लिए ऑडिशन दिया था। पल पल दिल के पास की शूटिंग भी हिमाचल प्रदेश में ही हुई है। 

 

कुछ दिन पहले करण, पापा सनी देओल के साथ एक ऑल वुमन बाइक रैली के फ्लैग ऑफ़ करने पहुंचे। इस रैली में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) और सीमा सुरक्षा बल (BSF) के अधिकारी शामिल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK