Move to Jagran APP

'वेल्ले' बनकर किडनैपिंग केस में कैसे फंसे करण देओल, चाचा अभय देओल ने मौनी रॉय को सुनायी कहानी, देखें ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत अभय के वॉइस ओवर से होती है जो फिल्म के मुख्य किरदार राहुल यानी करण देओल और उसके साथियों के बारे में बता रहे हैं। राहुल कलेज में पढ़ता है। नकारा टाइप का लड़का है। मेहनत से दूर भागता है और कामयाबी के लिए शॉर्टकट तलाशता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 12:45 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 12:47 PM (IST)
'वेल्ले' बनकर किडनैपिंग केस में कैसे फंसे करण देओल, चाचा अभय देओल ने मौनी रॉय को सुनायी कहानी, देखें ट्रेलर
Karan Deol and Abhay Deol in Velle. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की दूसरी फिल्म वेल्ले का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। वेल्ले एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें करण ने अपने कॉमिक स्किल्स दिखाने की कोशिश की है। खास बात यह है कि फिल्म के साथ प्रेजेंटर के तौर पर अजय देवगन का नाम भी जुड़ा है। फिल्म में करण के चाचा अभय देओल और मौनी रॉय स्पेशल एपीयरेंस कर रहे हैं। 

loksabha election banner

ट्रेलर की शुरुआत अभय के वॉइस ओवर से होती है, जो फिल्म के मुख्य किरदार राहुल यानी करण देओल और उसके साथियों के बारे में बता रहे हैं। राहुल कलेज में पढ़ता है। नकारा टाइप का लड़का है। मेहनत से दूर भागता है और कामयाबी के लिए शॉर्ट कट तलाशता है। खुराफातों में उसका साथ उसके ही जैसे दो लड़के देते हैं। इन तीनों वेल्ले लड़कों के गैंग को एक लड़की ज्वाइन करती है।

अपने पिता को सबक सिखाने के लिए लड़की इन तीनों से खुद को किडनैप करवाने की योजना बनाती है। गड़बड़ तब होती है, जब उसे एक असली गैंग किडनैप कर लेता है और इन लड़कों से फिरौती मांगता है। अब लड़की को बचाने के लिए यह तीनों क्या-क्या जतन करते हैं, फिल्म उसी पर आधारित है। यह कहानी अभय देओल का किरदार मौनी रॉय को सुना रहा है। परिस्थितियों और संवादों के जरिए हास्य पैदा किया गया है। 

ट्रेलर यहां देख सकते हैंः 

करण की यह दूसरी फिल्म है। उन्होंने 2019 में अपने डैड सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में बतौर एक्टर पारी शुरू की थी। रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करने के बाद करण इस बार अपनी कॉमिक साइड दर्शकों को दिखा रहे हैं।

वेल्ले का निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है, जबकि नंदिनी शर्मा, आरुषी मल्होत्रा और रजनीश खनुजा ने फिल्म का निर्माण किया है। अजय देवगन की कंपनी अजय देवगन फिल्म्स इसे प्रस्तुत कर रही है। वेल्ले 10 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र ने वेल्ले का ट्रेलर रिलीज होने से पहले करण और स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनाएं दीं। करण की एक फोटो पोस्ट करके धर्मेंद्र ने लिखा- करण, वेल्ले की पूरी यूनिट, साथी कलाकार और तुम्हें शुभकामनाएं। यह निश्चित तौर पर एक जीत है। हमारे सब दोस्त हमारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.