नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सनी देओल अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अभिनेता अपनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए अपने परिवार के साथ मनाली गए थे। जिसकी तस्वीरें अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अब उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बर्फ में अपना चेहरा गढ़ाते हैं, जिससे उनके पूरे चेहरे पर बर्फ लग जाती हैं। फेस पर बर्फ लगने के बाद अभिनेता काफी जोर से हंसते हैं। इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, केक की तरह, जीवन के हर पल का आनंद लें। सनी देओल की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पालमपुर शेड्यूल की शूटिंग की पूरी

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गदर 2 के पालमपुर शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया था। फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी थी, जिसमें अभिनेत्री अमीषा पटेल, सनी देओल अपने अपने किरदार के रूप में नजर आ रहे थे।

इस साल रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सुपर हिट फिल्म गदर का निर्देशन करने वाले निर्देशक अनिल शर्मा ने किया था और इस फिल्म के सीक्वल को भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित कर रहे हैं। ‘गदर 2’ सनी की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल बताया जा रहा है। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। गदर 2 को शक्तिमान ने लिखा है। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav