अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मशहूर और वेटरन अभिनेता धर्मेंद्र ने तो साफ़-साफ़ कह दिया है कि वह खुद पर बायोपिक बनाने में मूड में नहीं हैं लेकिन सनी देओल ने अपनी बातचीत में कहा है कि वह अपने पिता पर बायोपिक बनाने में दिलचस्पी रखते हैं.

उनका कहना है कि वह ऐसा तभी करेंगे अगर उन्हें इसके लिए अच्छे राइटर मिलें. सनी ने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि उनकी कहानी पर रिसर्च करने में कोई तकलीफ होगी, क्योंकि धर्मेंद्र अपनी स्टोरी खुद ही नैरेट कर देंगे. वह कहते हैं कि यह अच्छा आइडिया है लेकिन जब भी अपने पापा की कहानी कहेंगे तो इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे कि वह सही तरीके से इसे फिल्माए. वह इसके लिए सही राइटर और निर्देशक की तलाश करेंगे. उनका मानना है कि ऐसा निर्देशक होना चाहिए, जो टाइम इन्वेस्ट करे और खुद मेरे पापा भी पूरी तरह से इसमें इन्वोल्व रहें. चूंकि उनके बारे में हर कोई काफी कुछ जानता है तो उसे सही रूप में ही दिखाना होगा. यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद यह किरदार निभाना चाहेंगे. सनी कहते हैं कि उन्होंने फिलहाल तो इस बारे में नहीं सोचा है. हां, वह मानते हैं कि उनका चेहरा पापा ससे मिलता है. लेकिन उन्हें लगता है कि वह फिलहाल इस बारे में कह नहीं सकते. वह आगे कहते हैं कि ऐसा भी हो सकता है कि उनके बेटे करन पापा धर्मेंद्र का यंग वाला किरदार निभा सकते हैं. उन पर कहानी फिट बैठ सकती है लेकिन फिलहाल वह इस पर कोई पुख्ता बात नहीं कह सकते हैं.  

वहीं धर्मेंद्र से जब उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे ये भी पता नहीं है कि कभी बनेगी की नहीं. उन्होंने अपनी किताब के बारे में भी यही कहा कि मैं पर्सनल चीजों पर कम जाता हूं. जज्बाती हूं तो शायद ही कभी आगे बढूँ. धर्मेंद्र कहते हैं कि मेरी रियलिटी कोई गंदी रियलिटी नहीं है. न ही मेरे रोमांस से पवित्र कोई रोमांस रहा है. मैंने कभी किसी से बेवफाई नहीं की है.बता दें कि सनी, धर्मेंद्र और बॉबी की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश मुखर्जी किस बात से मुक्ति चाहते थे, धर्मेन्द्र ने खोला राज़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस