Move to Jagran APP

Sunny Deol ने गुरदासपुर में नियुक्त किया प्रतिनिधि, हंगामे के बाद दिया यह जवाब

Sunny Deol speaks on Gurdaspur PA controversy सनी ने अब इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है और विरोध करने वालों को सोशल मीडिया के ज़रिए जवाब दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 10:47 AM (IST)
Sunny Deol ने गुरदासपुर में नियुक्त किया प्रतिनिधि, हंगामे के बाद दिया यह जवाब
Sunny Deol ने गुरदासपुर में नियुक्त किया प्रतिनिधि, हंगामे के बाद दिया यह जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol replies on PA controversy in Gurdaspaur: सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर (Gurdaspur) में अपना प्रतिनिधि रखने पर हुए विवाद को ग़ैरज़रूरी और दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। सनी ने कहा कि उन्होंने संसदीय क्षेत्र के लोगों का काम आसान करने के लिए ऐसा किया था। 

loksabha election banner

सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से पहली बार चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं। हाल ही में सनी ने गुरदासपुर में अपना एक प्रतिनिधि नियुक्त किया, जो मीटिंग्स और दूसरे कामों की देखरेख के लिए सनी को रिप्रेज़ेंट करेगा। सनी के इस क़दम पर गुरदासपुर में कांग्रेस और दूसरे विरोधी दलों ने एतराज़ जताया। सनी ने अब इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है और विरोध करने वालों को सोशल मीडिया के ज़रिए जवाब दिया है।

सनी ने लिखा है- यह देखना अफ़सोसजनक है कि बिना किसी वजह के विवाद पैदा किया जा रहा है। मैंने अपने पीए को गुरदासपुर में मेरे दफ़्तर का प्रतिनिधित्व करने की ज़िम्मेदारी दी है। ऐसा इसलिए किया गया है, जब मैं संसद के सत्र में मौजूद हूं या काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ हूं तो काम ना रुके। इसके पीछे बस इतना ही इरादा है कि किसी भी वजह से काम नहीं रुकना चाहिए और मुझे इसकी ताज़ा सूचना मिलती रहे। 

सनी ने आगे लिखा कि गुरदासपुर में हमारी पूरी लीडरशिप है। एक चुना हुआ सासंद होने के नाते मैं अपने क्षेत्र के लोगों के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं और अपने लोगों की बेहतरी के लिए जो भी संभव होगा, करूंगा।

बताते चलें कि सनी देओल को चुनाव जीतने के कुछ दिन बाद इस बात के लिए क्रिटिसाइज़ किया गया था कि वो अपने संसदीय क्षेत्र नहीं जाते। उन्होंने अपनी वैकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की थी, जिसके बाद यह विवाद उठा था। हालांकि बाद में सनी ने गुरदासपुर जाकर विकास कार्यों की समीक्षा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.