Move to Jagran APP

Sunny Deol Y Security: क्या किसान आंदोलन की वजह से सनी देओल को दी गई Y कैटेगरी सुरक्षा? एक्टर ने बताई सच्चाई

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल को लेकर हाल में ये खबर आई थी कि देश में चल रहे किसानों के आंदोलन के मद्देनज़र सरकार ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। सनी की सुरक्षा में अब 11 सुरक्षाकर्मी तैनात होंगे जिनमें से 2 कमांडोज़ होंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 10:51 AM (IST)
Sunny Deol Y Security: क्या किसान आंदोलन की वजह से सनी देओल को दी गई Y कैटेगरी सुरक्षा? एक्टर ने बताई सच्चाई
Photo credit - Sunny Deol Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल को लेकर हाल में ये खबर आई थी कि देश में चल रहे किसानों के आंदोलन के मद्देनज़र सरकार ने उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। सनी की सुरक्षा में अब 11 सुरक्षाकर्मी तैनात होंगे, जिनमें से 2 कमांडोज़ होंगे। लेकिन एक्टर ने इस खबर को पूरी तरह झूठ बताया है और सच्चाई ट्विटर के जरिए अपने फैंस को बताई है।

loksabha election banner

सनी ने अपने आधिकारि ट्विटर हैंडल पर दो ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने साफ किया है कि उन्हें y कैटेगरी सुरक्षा अभी नहीं दी गई है उनके पास वो पहले से थी, इसका किसान आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि हाल ही में मुझे Y सुरक्षा मिली है। मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा प्रावधान को चालू किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत है। मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें’।

एक्टर ने किसान आंदोलन पर की थी ये टिप्पणी

सनी ने ट्विटर पर एक नोट लिखकर किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा था कि किसान और सरकार का यह आपसी मामला है। लोग इसके बीच में ना आएं। कुछ लोग इसका फ़ायदा उठाना चाहते हैं। वही लोग अड़चन भी डाल रहे हैं। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकारा ने हमेशा किसानों के बारे में सोचा है और बातचीत से हल निकाल लेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही फिर से पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। सनी देओल ने अपनी अगली होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘अपने 2’ का एलान किया है, जिसमें वो एक बार फिर पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी के अलावा पहली बार बेटे करण देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने अपने का डायरेक्शन भी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.