Move to Jagran APP

Sunny Deol New Movie: साउथ के डायरेक्टर के साथ सनी देओल की नई फिल्म का हुआ आगाज, मुहूर्त में ये एक्ट्रेस आईं नजर

सनी देओल (Sunny Deol) ने बीते दिन अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी हाई हो गई। साउथ सिनेमा के निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी के साथ उन्होंने हाथ मिलाया है। इस अपकमिंग फिल्म (Sunny Deol Upcoming Movie) का मुहूर्त भी गुरुवार को रखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। इसमें फिल्म की एक्ट्रेस की झलक भी देखने को मिल रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 21 Jun 2024 08:36 AM (IST)
नई फिल्म के मुहूर्त में शामिल हुए सनी देओल (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) का नाम इस वक्त अपकमिंग मूवीज को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। बीते दिन उनकी बहुचर्चित फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2) का एलान हुआ था और अब उन्होंने एक और नई फिल्म की घोषणा भी कर डाली है। 

अपनी इस नई मूवी के लिए सनी (Sunny Deol New Movie) ने साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर गोपीचंद मलिनेनी के साथ हाथ मिलाया है। एक्शन से भरपूर होने वाली इस फिल्म का मुहूर्त बीते दिन रखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। साथ ही इसमें सनी देओल के साथ मूवी की अभिनेत्री भी नजर आ रही हैं। 

सनी देओल की नई फिल्म का रखा गया मुहूर्त 

गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सनी देलोल ने नई मूवी का एलान किया था। एसडीजीएम (SDGM) के अनऑफिशियल टाइटल के साथ इसकी अनासउंमेंट हुई। अब इस फिल्म का मुहूर्त वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इस वीडियो में आपको फिल्म की पूरी टीम और निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी एक साथ नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ला रहे हैं Sunny Deol, नई मूवी के लिए साउथ डायरेक्टर से मिलाया हाथ

Photo Credit-Screen Shot Sunny Deol Instagram

फिल्म की अनाउंसमेंट से पहले पूजा-पाठ का कार्यक्रम रखा गया। सनी देओल के साथ इसमें एक्ट्रेस सैयामी खेर नजर आने वाली हैं, जो इससे पहले घूमर जैसी मूवी के लिए जानी जाती हैं। मुहूर्त वीडियो से इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। 

Photo Credit-Screen Shot Sunny Deol Instagram

सनी देओल ने ये भी बताया है कि ये फिल्म देश की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होगी। ऐसे में फैंस अब एक्टर की इस आने वाली फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगें।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिलहाल सनी देओल के पास पाइपलाइन में बॉर्डर 2, लाहौर 1947, सफर जैसी कई फिल्में पहले से ही मौजूद हैं। सफर की आधी शूटिंग भी सनी कर चुके हैं। बिजी शेड्यूल से निकलकर कर जल्द ही वह गोपीचंद की इस एक्शन थ्रिलर के लिए भी शूट शुरू करेंगे। 

ये भी पढ़ें- Border 2 और 'लाहौर 1947' से पहले इस अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे Sunny Deol, इस वजह से ठप्प हो गई थी शूटिंग