Move to Jagran APP

डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण की डेब्यू फिल्म में होंगे सनी देओल

फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं रखा गया है। इस फिल्म को टॉनी डिसूजा और विशाल राणा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 07:46 PM (IST)
डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण की डेब्यू फिल्म में होंगे सनी देओल
डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण की डेब्यू फिल्म में होंगे सनी देओल

मुंबई। डिंपल कपाड़िया के भतीजे और सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। नई ख़बर यह है कि, टॉनी डिसूजा की इस फिल्म में सनी देओल भी होंगे।

loksabha election banner

टॉनी डिसूजा और विशाल राणा की अनटाइटल्ड फिल्म से इस साल सिंपल कपाड़िया के बेटे और डिंपल कपाड़िया के भतीजे बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इस फिल्म को लेकर नई ख़बर यह आ रही है कि, अब इस फिल्म में सनी देओल भी नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि, सनी देओल इस फिल्म में अहम् रोल करते दिखाई देंगे। इस ख़बर पर टॉनी डिसूजा ने खुद मुहर लगाई है कि सनी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। इसको लेकर टॉनी ने कहा कि, डायरेक्टर बेहज़ाद खम्बाटा ने जब स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया था तब उन्हें लगा कि सनी रोल के लिए परफेक्ट हैं। बेहज़ाद, सनी के बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को देखकर वो बड़े हुए हैं। यह फिल्म आज शुक्रवार से फ्लोर पर आ गई है और करण कपाड़िया का आज शूटिंग का पहला दिन था। 

यह भी पढ़ें: Padmavat Row: अब पद्मावती को बैन करने की मांग, करणी सेना जारी रखेगी विरोध

बता दें कि, सनी का किरदार इस फिल्म में अलग होगा। उनके इस किरदार को देखकर उनकी एक्शन हीरो वाली फिल्मों की याद आ जाएगी। जानकारी है कि, यह फिल्म मुंबई में ही शूट की जाएगी और अप्रैल खत्म होने तक पूरी हो जाएगी। आपको बता दें कि, इस फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं रखा गया है। इस फिल्म को टॉनी डिसूजा और विशाल राणा प्रोड्यूस कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.