नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता औऱ राजनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस फिल्मों से जुड़ी जानकारियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब सनी देओल के फैंस के लिए खुश कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

सकीना, तारा ने खत्म किया पहला शेड्यूल

फिल्म के पालमपुर शूटिंग खत्म होने की जानकारी फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में सनी देओल और अमीषा पटेल मुस्कुराते हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘पालमपुर शेड्यूल के आखिरी दिन तारा सिंह सकीना के साथ साझा किए गए पल.... इन गदर 2 के प्रतिष्ठित किरदारों के साथ फिर से जीने का कितना अच्छा अनुभव है।’

View this post on Instagram

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

वही इन तस्वीरों को अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘गदर 2 पालमपुर मेरे सपुर डायरेक्टर अनिल शर्मा और सकीना, तारा सिंह मोस्ट हैंडसम सनी देओल के साथ।’

1 दिसंबर से शुरू हुई शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से हिमाचल प्रदेश स्थित पालमपुर के भालेद गांव में शुरू हुई थी, जिसको अब पूरा कर लिया है। इस फिल्म की घोषणा अक्टूबर में की थी।

2022 में रिलीज होगी ‘गदर 2’

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाया गया था और इस फिल्म का सीक्वल भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है। ‘गदर 2’ सनी की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल बताया जा रहा है। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। शक्तिमान द्वारा लिखी फिलम ‘गदर 2’ को अनिल शर्मा के निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav