Move to Jagran APP

'गदर 2' में फिर देखेगा 'तारा सिंह' के म्यूजिक धमाल, पहली फिल्म के ये दो गाने होंगे सीक्वल में शामिल !

अब गदर 2 के गानों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मेकर्स ने खुलासा किया है कि फिल्म गदर 2 में पिछली फिल्म के कुछ गानों को शामिल किया जाएगा। इस बात की जानकारी अभिनेता सनी देओल और फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने दी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 03 Mar 2022 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 03 Mar 2022 10:46 AM (IST)
'गदर 2' में फिर देखेगा 'तारा सिंह' के म्यूजिक धमाल, पहली फिल्म के ये दो गाने होंगे सीक्वल में शामिल !
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल, Instagram : iamsunnydeol

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियो में हैं। उनकी यह फिल्म साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है। उस समय यह ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। फिल्मी की कहानी से लेकर गानों तक ने दर्शकों के दिलों को खूब जीता था। फिल्म के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' और 'उड़जा काले कावां' काफी हिट साबित हुए थे।

loksabha election banner

अब गदर 2 के गानों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मेकर्स ने खुलासा किया है कि फिल्म गदर 2 में पिछली फिल्म के कुछ गानों को शामिल किया जाएगा। इस बात की जानकारी अभिनेता सनी देओल और फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने दी है। इन दोनों हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान सनी देओल और अनिल शर्मा ने गदर 2 के गानों को लेकर बड़ी बात कही है।

सनी देओल ने कहा, 'मैं निकला गड्डी लेके' और 'उड़जा काले कावां' गदर 2 का हिस्सा हो सकते हैं। गदर एक म्यूजिकल फिल्म थी क्योंकि मेरा किरदार तारा सिंह म्यूजिक पर आधारित था। म्यूजिक को लेकर उसका सेंस नहीं बदल सकता।' वहीं डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा, 'पहली फिल्म का म्यूजिक उसके दिल की धड़कन थी, इसलिए हम सुनिश्चित कर रह हैं कि दर्शख फिल्म के सीक्वल से निराश होकर घर न जाएं।'

अनिल शर्मा ने आगे कहा, 'उन्हें इस कहानी को उतना ही करीब से महसूस करना चाहिए जितना उन्होंने पिछली के साथ महसूस किया। हम कभी भी पिछली फिल्म की विरासत को खराब नहीं करना चाहते हैं। इस बार भी तारा सिंह के सफर का अहम हिस्सा म्यूजिक ही रहेगा।' इसके अलावा अनिल शर्मा और सनी देओल में फिल्म गदर के म्यूजिक वीडियो को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं।

आपको बता दें गदर 2 की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सनी देओल बुधवार को लखनऊ पहुंचे। बताया जा रहा है कि शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा पहले ही लखनऊ जा चुके थे। फिल्म में सनी देओल के साथ फिर से मुख्य किरदार में अमीषा पटेल नजर आएंगी। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस दोबारा से पर्दे पर उन दोनों को साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.