Move to Jagran APP

विशाल ने सुनील ग्रोवर के बारे में कही ये “पटाखा” बात, अब मिलेगा सरप्राइज़

विशाल ने बताया कि सुनील चूंकि माल्टा में भारत की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए पटाखा के सॉंग लॉन्च की तारीख टाली जा रही थी

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 03:13 PM (IST)
विशाल ने सुनील ग्रोवर के बारे में कही ये “पटाखा” बात, अब मिलेगा सरप्राइज़
विशाल ने सुनील ग्रोवर के बारे में कही ये “पटाखा” बात, अब मिलेगा सरप्राइज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सुनील ग्रोवर, विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में एक अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं. उनका किरदार कुछ-कुछ ओमकारा वाले लंगड़ा त्यागी से मेल खाता हुआ होगा.

loksabha election banner

हाल ही में मुंबई में फिल्म का गाना बलमा लॉन्च हुआ. इस दौरान विशाल भारद्वाज ने जागरण डॉट कॉम ने जब जानना चाहा कि सुनील ग्रोवर को फिल्म में कास्ट करने की वजह क्या रही तो विशाल ने कहा कि उन्हें हमेशा से सुनील बेहद पसंद रहे हैं और उनके दिमाग में यह बात हमेशा से थी कि वह सुनील को कभी न कभी अपनी फिल्म में शामिल जरूर करेंगे. विशाल कहते हैं कि वह मानते हैं कि सुनील काफी अंडर-रेटेड एक्टर हैं, अब तक उनकी प्रतिभा का सही से इस्तेमाल नहीं हुआ है. विशाल कहते हैं कि उन्हें लगता है कि ऐसा कोई किरदार नहीं है, जो सुनील नहीं निभा सकते हैं. वह किरदारों को निभाने में माहिर हैं. विशाल ने यह भी कहा कि वह स्पाटेनियस तो हैं ही. यही उनकी खूबी है, सेट पर उनकी वजह से हमेशा माहौल खुशनुमा बना रहा. सुनील केवल कॉमेडी नहीं करते, बल्कि हर तरह के किरदार में ढल सकते हैं.

विशाल ने बताया कि सुनील चूंकि माल्टा में भारत की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए पटाखा के सॉंग लॉन्च की तारीख टाली जा रही थी, क्योंकि सभी चाहते थे कि उनके बिना इसकी लॉन्चिंग न हो. सुनील पूरी टीम के चहेते हैं. सुनील कहते हैं कि अगर विशाल सर ने यह बात कही है तो मैं यही कहूँगा कि सच ही कहा होगा. सुनील कहते हैं कि उन्हें इस बात की ख़ुशी होती है कि अब उन्हें लगातार काम मिल रहे हैं और अच्छी फिल्मों से जुड़ने का मौक़ा मिला है. सुनील ने बताया है कि भारत का माल्टा में पहला शेड्यूल पूरा हो गया है और हमने काफी मज़े किये हैं. इसके अलावा सुनील ने कहा है कि अभी फिलहाल एक महीने वो पटाखा के प्रोमोशन में लगे रहेंगे और उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही एक और बड़े प्रोडक्शन हॉउस की फिल्म की घोषणा होगी,जिसमें वह शामिल होंगे.

सुनील ने कहा है कि उन्हें ख़ुशी है कि एक तरह से अब निर्देशक उन्हें अलग-अलग तरह के किरदारों में देख रहे हैं. यह नहीं कि मुझे सिर्फ टाइपकास्ट रोल में ले रहे हैं. मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं विशाल की फिल्म का हिस्सा बन पाया हूं. वह कहते हैं कि मैं अपने उत्साह को कम नहीं कर पा रहा था, जब विशाल सर का फोन आया था. विशाल की फिल्म का हिस्सा बन जाना एक गर्व की बता है. बता दें कि पटाखा 28 सितंबर को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें, तुरंत पहचान पाना अब भी मुश्किल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.