नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा’ शो छोड़े हुए भले ही काफी वक्त हो गया हो, लेकिन उनके द्वारा निभाया गया ‘गुत्थी’ का किरदार लोगों के ज़हन में आज भी जिंदा है। फैंस आज भी चाहते हैं कि सुनील यानी ‘गुत्थी’ कपिल से फिर से हाथ मिला लें और शो में वापस आ जाएं। इसी बीच सुनील ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई थी।

सुनील के ट्वीट से लोग अंदाजा लगाने लगे कि वो शो में वापसी कर सकते हैं। लेकिन सुनील ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुनील ने बताया कि ये सभी खबरें गलत हैं मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी नहीं कर रहा हूं। बल्कि मैं अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हूं। आपको बता दें कि सुनील हाल में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आए हैं। इस फिल्म उन्होंने सलमान के दोस्त का किरदार निभाया था।

क्या था सुनील का ट्वीट?
सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सब कुछ आने वाला है। कुछ भी नहीं रहने वाला। तो बस आभार। यही कुंजी है, और हां खूब हंसो और बाकी मेरे हस्बैंड मुझको...'। इस ट्वीट से लोगों को लगने लगा कि वो कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं। क्योंकि ये लाइन कपिल के शो में ‘गुत्थी’ बोला करती थी और ये उनका उनका फेमस डायलॉग है ‘मेरे हस्बेंड मुझसे प्यार ही नहीं करते’। इस लाइन पर सुनील का एक गाना भी आ चुका है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप