Move to Jagran APP

विक्की कौशल के चैलेंज पर यामी गौतम ने किया ऐसा काम, वीडियो देखें,

आज कल इस कैंपेन के तहत एक-दूसरे को फिटनेस चैलेंज देने का दौर चल रहा है। इसकी शुरुआत राज्यवर्द्धन राठौर ने विराट कोहली को चैलेंज करके की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 06:21 PM (IST)
विक्की कौशल के चैलेंज पर यामी गौतम ने किया ऐसा काम, वीडियो देखें,
विक्की कौशल के चैलेंज पर यामी गौतम ने किया ऐसा काम, वीडियो देखें,

मुंबई। स्वच्छता अभियान के बाद केंद्र सरकार ने अब इंडिया की सेहत के लिए एक नया कैंपेन शुरू किया है, जिसे नाम दिया गया है- हम फिट तो इंडिया फिट। 

loksabha election banner

आपने सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के ज़रिए देखा होगा कि आज कल इस कैंपेन के तहत एक-दूसरे को फिटनेस चैलेंज देने का दौर चल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी कैंपेन से जुड़ गये हैं। यामी गौतम ताज़ा बॉलीवुड सेलब्रिटी हैं, जिन्होंने फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट करके सीढ़ियों पर पुशअप लगाते हुए वीडियो पोस्ट किया है। यामी को विक्की कौशल ने नॉमिनेट किया था। यामी ने अब राजकुमार राव, दिव्या खोसला और रोहन बोपन्ना को चैलेंज किया है। यामी ख़ूबसूरत होने के बाद फिटनेस कांशस एक्ट्रेस भी हैं और ये वीडियो देखकर आपको पक्का यकीन हो जाएगा कि यामी किसी को भी प्रेरित कर सकती हैं।

कैंपेन से जुड़ने के लिए युवा मामले और खेल मंत्रालय ने बॉलीवुड के बलवान अभिनेता सुनील शेट्टी को हाल ही में आमंत्रित किया था। हम फिट तो इंडिया फिट इवेंट में शामिल होने के लिए सुनील को दिल्ली बुलाया गया है। इससे पहले सुनील शेट्टी प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किये गये स्वच्छ भारत मिशन का हिस्सा भी बन चुके हैं। बताते चलें कि सुनील शेट्टी ने तीन साल पहले फिटनेस कैंपेन लांच किया था, जिसमें उनका साथ सलमान ख़ान ने दिया था। खेल मंत्री राज्यवर्द्धन राठौर से मुलाक़ात की तस्वीरें सुनील ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इसके साथ लिखा है- राठौर जैसे फिट व्यक्ति से मिलकर गर्वांन्वित हूं, जो ख़ुद देश को फिट बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। मिशन फिट इंडिया के ज़रिए हम फिट तो इंडिया फिट कैंपेन को आगे बढ़ाकर ख़ुशी मिलेगी। 

Proud to have met our MYAS & MI&B @ra_rathore , a fit man striving to make the entire country fit! Will be an honour to take his #HumFitTohIndiaFit cause forward through @missionfitindiaofficial . May the force of India be with us :)

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

इसकी शुरुआत राज्यवर्द्धन राठौर ने विराट कोहली को चैलेंज करके की थी। विराट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी को फिटनेस चैलेंज दिया था।

अनुष्का शर्मा ने विराट के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया और दीपिका पल्लिकल के साथ वरुण धवन को नॉमिनेट किया।

हाल ही में अजय देवगन के बेटे युग का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो हैरतअंगेज़ करतब करते दिख रहे हैं।

Yug Devgan challenges Young India for #HumFitTohIndiaFit Fitness Challenge. @narendramodi @ra_rathore

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

कई और सेलेब्रिटीज़ और आम लोग भी फिटनेस चैलेंज में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। रेस 3 की लीडिंग लेडी डेज़ी शाह ने रेमो डिसूज़ा के चैलेंज को स्वीकार करके अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट किया है। डेज़ी ने सोहेल ख़ान, कार्तिक आर्यन, आयुष शर्मा और अरमान मलिक को नॉमिनेट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.