Move to Jagran APP

सुमित व्यास और एकता कौल शादी के बंधन में बंधे

एक्टर सुमित व्यास प‍िछले द‍िनों फिल्म वीरे दी वेड‍िंग फिल्म में करीना कपूर खान के मंगेतर के किरदार में नजर आए थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:55 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 08:29 AM (IST)
सुमित व्यास और एकता कौल शादी के बंधन में बंधे
सुमित व्यास और एकता कौल शादी के बंधन में बंधे

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता और फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर के पति बने सुमित व्यास ने टीवी एक्ट्रेस एकता कौल संग सात फेरे ले लिए हैं। जम्मू में पारंपरिक पद्धति से उनका विवाह संपन्न हुआ।

loksabha election banner

इस मौके पर दोनों बहुत ही खुश नज़र आए। सुमित व्यास को एकता कॉल को गले में मंगलसूत्र पहनाते हुए और शादी की रस्म निभाते हुए तस्वीरों में देखा जा सकता है। इस मौके पर दोनों ने शादी का जोड़ा पहन रखा था। वेब सीरिज के प्रसिद्ध चेहरे सुमित व्यास पिछले महीने ही अपनी गर्लफ्रैंड एकता कौल के साथ सगाई की थी। एक इंटरव्यू में सुमित ने अपनी शादी को लेकर बताया था कि, एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है। मैंने कुछ दिन पहले एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले ही उसका फैसला बदलता मैंने उसे अंगूठी पहना दी। कुछ दिन पहले सुमित व्यास ने एकता कौल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

एक्टर सुमित व्यास प‍िछले द‍िनों फिल्म वीरे दी वेड‍िंग फिल्म में करीना कपूर खान के मंगेतर के किरदार में नजर आए थे। सुमित अपनी पहली फीचर फिल्म की पटकथा भी लिखने जा रहे हैं। सुमित ने आनंद तिवारी के साथ नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की 'लव पर स्क्वायर फुट' का सह-लेखन भी किया है। आने वाली फिल्मों की बात करें तो, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो कंगना रनौत जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम पंगा होगा। सू

त्रों के मुताबिक यह फिल्म कबड्डी की के बैकड्रॉप पर तैयार की जा रही है। यही वजह है कि फिल्म का नाम पंगा रखा गया है। कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमन से शादीशुदा औरत तक का कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं। फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि शादी के बाद भी कैसे एक महिला अपने अंदर के 'स्पोर्ट्स स्पिरिट' को जिंदा रखती है। फिल्म में कंगना के साथ सुमीत व्यास अहम किरदार में होंगे।

यह भी पढ़ें: ..तो क्या बदल जाएगा इस बार की कृष का डायरेक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.