Move to Jagran APP

Sukesh Chandrashekhar केस में नाम जुड़ने के बाद चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मीडिया सिर्फ आधा सच बता रहा है'

Chahatt Khanna reacted on her name getting linked with Sukesh Chandrashekhar सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद अब हाल ही में चार और एक्ट्रेसेस के नाम जुड़े है। इनमें टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम भी शामिल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 12:17 PM (IST)
Sukesh Chandrashekhar केस में नाम जुड़ने के बाद चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मीडिया सिर्फ आधा सच बता रहा है'
Chahatt Khanna reacted on her name getting linked with Sukesh Chandrashekhar, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करोड़ों की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं। महीनों से उनके साथ बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम जुड़ रहा है। यहां तक कि वे कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाई जा चुकी हैं। नोरा और जैकलीन के बाद हाल ही में कुछ और पॉपुलर एक्ट्रेसेस के नाम भी इस हाई प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग केस में जुड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इनमें एक्ट्रेस चाहत खन्ना, निक्की तंबोली, अरुषा पाटिल और सोफिया सिंह के नाम शामिल हैं। अब चाहत खन्ना ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

'कुबूल है' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी चाहत खन्ना ने कहा कि वे सही समय आने पर इस मुद्दे पर बात करेंगी। ईटाइम्स की खबर के अनुसार चाहत खन्ना ने अपने ऊपर लगे इल्जामों पर कहा, "केस में मेरे शामिल होने को लेकर आई मैंने सभी रिपोर्ट्स देखी हैं। दरअसल, बहुत कुछ है जिन पर मैं बात करना चाहती हूं, लेकिन फिर मुझे लगा कि मुझे खुद की सफाई देने की क्या जरूरत है। इस बात का अभी कोई तुक नहीं बनता। यह वह समय नहीं है जब मुझे खुद को स्पष्ट करना चाहिए या मुझे खुद को स्पष्ट करने की जरूरत है।"

चाहत खन्ना ने आगे कहा, "मैं निश्चित रूप से बात करूंगी, अपना बचाव करने के लिए नहीं, बल्कि यह बताने के लिए कि असल में क्या हुआ था। अभी, जो मीडिया जानता है वह पूरी कहानी का सिर्फ आधा हिस्सा है।"

इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना, निक्की तंबोली, अरुषा पाटिल और सोफिया सिंह सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं और इसके बाद उन्हें महंगे तोहफे मिले थे। इस केस में इनके नाम जुड़ने के बाद माना जा रहा है कि नोरा और जैकलीन के बाद अब इनसे भी पूछताछ हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.